ऑल्टबालाजी की एरोटिक एंथोलॉजी वेब श्रृंखला ‘गंदी बात’ अपनी विवादास्पद सामग्री और बोल्ड दृश्यों के लिए शहर की चर्चा में है।

सेक्स संबंधी कई अवधारणाओं के बीच, जिसने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर लहरें बनाईं, बोल्ड और विवादास्पद वेब-श्रृंखला ने अपनी लुभावनी और दिलचस्प कहानियों के साथ वेव स्पेस पर शासन किया, जिसने गांवों में महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले सेक्सुअल टैबू से जनता को आईना दिखाया।

स्टीमी और जॉ ड्रॉपिंग दृश्यों के साथ मसालेदार विषय प्रेम कहानियों ने दर्शकों पर एक प्रभावशाली प्रभाव छोड़ा। अपने लॉन्च के एक दिन के भीतर अभूतपूर्व दृश्यों की सराहना करते हुए थ्रिलर एंथोलॉजी के दूसरे सीज़न ने अपनी एरोटिक और मोहक सामग्री के लिए बहुत अधिक उत्साह पैदा किया ताकि प्लेटफ़ॉर्म सीज़न 3 के साथ वापस आ जाए।

हमने पहले ही सनी सचदेवा के लिए श्रृंखला में शामिल होने की सूचना दी थी।

अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि नीतू वाधवा (लागी तुझसे लगन) और कुंवर विक्रम सोनी (महाभारत) सचिन मोहित के जसवंद एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्देशित ऑल्टबालाजी सीरीज़ गंदी बात सीजन 3 के कलाकारों में शामिल हैं।

एक स्रोत साझा करता है, “नीतू रामिया की भूमिका निभाएगी, जो उसे और उसके परिवार की गरिमा को बहुत सहजता और अनुग्रह के साथ रखती है। वह एक महिला में अपनी रूचि रखती है और इसके बारे में बेहद दयालु है। इसके अलावा, वह अपने चाहने वालों के बारे में अधिकार रखती है। इस बीच, कुंवर विक्रम सोनी की भी एक एपिसोड में महत्वपूर्ण भूमिका होगी। ”

हमने अभिनेताओं को फोन किया लेकिन उनके माध्यम से नहीं मिल सके।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने कहानी दर्ज की,उनका वापस जवाब नहीं आया।

अधिक अपडेट के लिए यह स्थान देखें।