गुल खान और निलांजना पुरकायस्थ द्वारा निर्मित लोकप्रिय स्टार प्लस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में एक नया चौंकाने वाला ट्रैक दिखाई देगा जिसमें कुल्फी (आकृति शर्मा) को लवली (अंजलि आनंद) के उसकी मां निमरत (श्रुति शर्मा) का हत्यारा होने का पता चलता है।

हमने पहले ही हमने बताया था कि इस तथ्य से कुल्फी का दिल टूट जाता है कि सिकंदर (मोहित मलिक) को इस बारे में पता था और फिर भी उसने लवली के साथ विवाहित जीवन जारी रखे हुए है।

कुल्फी सिकंदर का सामना करेगी और उससे पूछेगी कि वह अपनी पत्नी को उसकी मां निमरत का हत्यारा होने के बारे में जानता है।

वह उससे सवाल करेगी कि उसने उससे यह क्यों छिपाया और इस तथ्य को जानने के बाद भी वह लवली के साथ कैसे सामान्य रह सकता है।

यह सब कुल्फी के परिणामस्वरूप सिकंदर के साथ टकराव पैदा करेगा और वह उससे बात करना बंद करने के लिए कहेगी।

गर्म तर्क गुरु पूर्णिमा के दिन होगा जब कुल्फी अपने गुरु के रूप में उनका आशीर्वाद लेने के लिए होगी। हालांकि, कुल्फी द्वारा पूजा नहीं की जाएगी।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “सिकंदर बच्चे को समझाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेगा लेकिन उसकी दलील व्यर्थ होगी क्योंकि कुल्फी उसकी बातें सुनने से इनकार कर देगी।”

इस सब के परिणामस्वरूप कुल्फी सिकंदर के घर से बाहर चली जाएगी।

हे भगवान!!

हां, और सिकंदर के लिए सबसे बुरी बात यह होगी कि कुल्फी विक्रम आहूजा (रोमित राज) के पास जाएगी और आश्रय की तलाश करेगी।

ओह !!

अब क्या होगा? क्या कुल्फी और सिकंदर के रिश्ते में बदलाव होगा?

हमने कुल्फी कुमार बाजेवाला से जुड़े अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन उनके माध्यम से नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया के सभी अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर इस स्थान को देखें।

अपने पसंदीदा शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में इस विशेष ट्रैक पर अपने विचारों को हमारे साथ साझा करें।