पार्थ समथान एक खूबसूरत, दिलकश और हॉट दिखने वाले युवा व्यवसायी अनुराग बसु के चित्रण के साथ एक घरेलू नाम बन गए हैं। युवा अभिनेता की एक विशाल महिला फॉलोअर्स, है जैसे स्टार प्लस पर उनके रोमांटिक ड्रामा धारावाहिक कसौटी जिंदगी की के फैन फॉलोअर्स हैं।

अभिनेता के पास एक विशाल प्रशंसक है और दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। अपने चॉकलेटी बॉय लुक और डिंपल्ड स्माइल के साथ पार्थ एक सच्चे रॉक स्टार हैं और उन्होंने न केवल अपने अभिनय से बल्कि सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय होकर दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने अपने आकर्षण और गूढ़ व्यक्तित्व से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है और डिजिटल और टेलीविजन माध्यमों में भी ऐसा करना जारी है।

पार्थ समथान मशहूर शो में अपने डैशिंग और हॉट अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। उनके प्रशंसकों ने उनके सभी लुक और अवतार को वर्षों से पसंद किया है, लेकिन उनकी हाल की हॉट बॉडी तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों को फिर से उनके साथ प्यार में डाल दिया है। उनकी हॉट फिजीक और लुक स्क्रीन पर शानदार उपस्थिति दर्ज कराते हैं।

पार्थ समथान ने अभी तक इंस्टाग्राम पर अविश्वसनीय 2 मिलियन फॉलोअर्स को प्राप्त किया है, जो वास्तव में उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है। केवल सबसे प्रसिद्ध और अच्छी तरह से प्यार करने वाले सेलेब्स इस प्रतिष्ठित मील के पत्थर को प्राप्त करने का प्रबंधन करते हैं। उनके इतने कम समय में बनाए गए फॉलोअर्स की संख्या उनके प्रशंसकों के बीच उनके प्यार और लोकप्रियता का पर्याप्त प्रमाण है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को एक विशेष तरीके से धन्यवाद दिया! जरा देखिए

हम, आई डब्ल्यू एम बज में, पार्थ समथान को इस मुकाम पर पहुंचने के लिए बधाई देते हैं और उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।