सोनी टीवी के पॉपुलर शो ये उन दिनों की बात है में शशि सुमीत प्रोडक्शन ने अपने हालिया एपिसोड में ड्रामा और सस्पेंस का सही मिश्रण पेश किया है।

कथानक के अनुसार, समीर और नैना ने अद्भुत अभिनेत्री अरुणा ईरानी से मुलाकात की, जिन्होंने उन्हें प्रोत्साहित दिया और उन्हें खुद की स्क्रिप्ट लिखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपनी पटकथा में प्रतिभा देखी और उन्हें इसे बेहतर ढंग से संशोधित करने और लिखने के लिए कहा। अरुणा ईरानी से मिलना समीर और नैना के लिए फलदायी है। हालाँकि, वह स्पष्ट रूप से समीर को बताती है कि उसने गलत रास्ता चुन लिया है और एक अच्छा अभिनेता बनने के लिए उसके पास कैलिबर नहीं है।

दूसरी तरफ, तन्वी पंडित से कहती है कि उसे आदित्य से प्यार है। इसलिए, पंडित सभी के सामने बुरा बनकर शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। वह तन्वी को उसकी माँ के गुस्से से बचाने के लिए ऐसा करता है। एक तरफ समीर और नैना पंडित से पूरे नाटक के बारे में पूछते हैं। इस बीच, तन्वी आदित्य के साथ भाग जाती है और कोर्ट में उससे शादी कर लेती है।

बाद में, अरुणा ईरानी नैना से मिलती है और उसे अपनी पटकथा में समीर की मदद लेने के लिए कहती है। बाद में, समीर ने अरुणा ईरानी के साथ अपनी बातचीत के बारे में नैना को बताया। समीर के अभिनेता बनने के सपने को कुचलने के बारे में जानने के बाद नैना परेशान हो जाती है और समीर के साथ अहमदाबाद लौटने का फैसला करती है। हालाँकि, समीर उसे समझाने में कामयाब हो जाता है और दोनों पटकथा लेखन में शामिल हो जाते हैं।

अब, आने वाले एपिसोड में, नैना और समीर का स्क्रिप्टेड एपिसोड आखिरकार टेलीकास्ट होगा और सोसायटी के लोग इस खबर से खुश होंगे। दूसरी तरफ, अरुणा ईरानी भी समीर और नैना द्वारा लिखित शो के पहले एपिसोड का टेलीकास्ट देखेंगी और खुश होंगी।

सोसायटी के सदस्य नैना और समीर की उपलब्धि का जश्न मनाएंगे।

हमने अभिनेताओं से बात की लेकिन टिप्पणियों के माध्यम से नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया के सभी अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्पेस को देखते रहें।