सुपर हिट ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य के ऋषभ लूथरा के नाम से मशहूर मानित जौरा फेमिनिस्ट को मानते हैं। “मैं महिलाओं से प्यार और उनका सम्मान करता हूं। और मैं सही मायने में इसका मतलब जानता हूंऔर सिर्फ ब्राउनी अंक जुटाने के लिए ऐसा नहीं कह रहा हूं। ”

“महिलाएं केवल प्यार और सम्मान मांगती हैं। वे इससे कहीं ज्यादा मजबूत होते हैं जितना हम कभी उन्हें श्रेय देते हैं। मैं घर (माँ, बहन और भाभी) और काम (श्रद्धा आर्या और रूही चतुर्वेदी), दोनों जगह बहुत सारी महिलाओं से घिरा हुआ हूँ, ”मानीत कहते हैं, जिन्होंने राम मिलाए जोड़ी और मुझसे कुछ कहती … ये खामोशियां में शानदार अभिनय किया।

“मेरी माँ के साथ मेरी सबसे अच्छी बातचीत होती है। मेरी स्मार्ट 7 वर्षीय भतीजी को एक बच्चे की तरह व्यवहार करना पसंद नहीं है। इसलिए मुझे उससे बात करने में आनंद आता है क्योंकि मैं उससे बराबर की तरह बात करता हूं। ”

यहां वह कहते हैं, “यह बहुत ही सम्मान है जो मुझे बहुत ही बोल्ड वेब सीरीज़ करने से पहले दो बार सोचना पड़ता है, जहां सारा लाइट सिर्फ महिलाओं पर होता है।”

“सहमत हूं, यह हमारे अभिनेता पंथ के खिलाफ जाता है, जिसे स्क्रीन पर करना चाहिए। इसलिए मैं स्क्रिप्ट को सुनूंगा और इसे केवल तभी करूंगा जब कहानी को आगे बढ़ाने की जरूरत होगी और केवल ध्यान हासिल करने के लिए इसे नहीं जोड़ा जाएगा। ”

उन्होंने द टेस्ट केस और बारिश जैसे वेब उत्पाद किए हैं।

उससे पूछे जाने पर कि समाज महिलाओं को सेक्सुअल बीइंग के रूप में क्यों नहीं पहचानता है, जिसके बारे में वे कहते हैं, “ठीक है, रोम एक दिन में नहीं बना था। हमारा उद्योग सेक्सुअल समानता का एक उदाहरण है। ”

“यह परिवर्तन धीरे-धीरे समाप्त हो रहा है। हाल ही में, मेरा ड्राइवर पैटर्निटी अवकाश मांगने के लिए मेरे पास आया। मैं बहुत खुश था कि वह अपने जीवन के इस महत्वपूर्ण हिस्से में अपने पत्नी के साथ रहना चाहता था। एक महीने के बाद उसने यह कहते हुए वापस बुला लिया कि वह ड्यूटी में शामिल होना चाहता है। तब तक, मैंने अपनी खुद की कार चलाई, “मानित कहते हैं जिसने फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। अफसोस की बात है कि उनमें से ज्यादातर बॉक्स ऑफिस पर टिक गए।

समापन में, मानित कहते हैं कि वह बहुत खुश हैं कि कुंडली भाग्य एक चार्ट बस्टर बन रहा है। “यह हमारे निर्माता, लेखकों, रचनात्मक, हमें अभिनेताओं की टीम का प्रयास है, और अंतिम में लेडी लक है, जो हमेशा हम पर चमकता है।”

“देखें, यहां, फीमेल जेंडर काम करता है”, वह मुस्कुराते हैं !!