स्टार प्लस का शो कुल्फी कुमार बाजेवाला गुल खान और निलंजना पुरकायस्था द्वारा प्रोड्यूस में काफी ड्रामा देखा गया है जहा कुल्फी (आकृति शर्मा) को पता चल जाता है कि लवली (अंजलि आनंद) उसकी माँ निमरत (श्रुति शर्मा) की कातिल है।

कुल्फी इस बात से काफी दुखी है कि सिकंदर (मोहित मलिक) को ये बात पता होने के बाद भी उन्होंने कुल्फी को नहीं बताया।

हमने कुल्फी और सिकंदर के बीच कुलफी कुमार बाज़वाला में एक विशाल टकराव के बारे में लिखा है, जिसके परिणामस्वरूप कुल्फी सिकंदर के साथ सभी रिश्ते तोड़ देती है।

यदि यह पर्याप्त नहीं था, तो कुल्फी सिकंदर के घर से बाहर निकलकर विक्रम अहुजा (रोमीत राज प्रशर) के घर पर पहुंच गई।

अब सिकंदर ये सुनकर आश्चर्य हो जाएंगे की कुल्फी विक्रम के साथ है। वो अपनी बेटी कुल्फी को अपने जीवन में वापस लाना चाहेंगे। वो इसे करने के लिए प्लान बनाएंगे।

अब आने वाले ट्रैक में सिकंदर एक सरदार के नए अवतार में आएंगे और कुल्फी के दोस्त बनेंगे।

सिकंदर का आइडिया केवल इतना होगा की वो किसी तरह कुल्फी को ये बताए की वो गलत नई थे और उन्हें अपने जीवन में वापस ले आएं। शुरुआत में वो कुल्फी को अपनी असल पहचान नहीं बताएंगे।

क्या सिकंदर कुल्फी का भरोसा वापस जीत पाएंगे?

अभिनेता मोहित मलिक ने शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में कई अलग अवतार निभाए है। वो सिकंदर का किरदार निभाते है, हालही में उन्होंने चंदन और भोला का कॉन्ट्रास्ट किरदार निभाया था। अब वो दर्शकों को नए किरदार में मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

हमने कुल्फी कुमार बजेवाला के एक्टर्स से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

टीवी और डिजिटल दुनिया की अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज.कॉम से जुड़े रहे।

और हमे ये भी जरूर बताए कि कुल्फी कुमार बाजेवाला का ये ट्रैक आपको कैसा लगा रहा है।