कृष्णा भारद्वाज जो सब टीवी के शो तेनाली रामा कंटिलोए द्वारा प्रोड्यूस में तेनाली रामा का किरदार निभाते है अगले फेस को देख रहे है जहा वो लीप के बाद डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

जैसा कि आई डब्लू एम बज्ज.कॉम द्वारा बताया गया था, कृष्णा अब शो में जेनरेशन लीप के बाद स्टोरी लाइन में पुराने तेनाली का और अपने बड़े हुए जवान बेटे भास्कर का किरदार निभाने वाले है।

कृष्णा भारद्वाज ने कहा,” डबल रोल का मतलब का डबल काम भी। और दी अलग किरदार निभाने एक सच में चुनौती भरा काम है। इसके लिए काफी शक्ति है और दिमाग भी। मैं काफी उत्साहित हूं कि मुझे वापस कुछ अलग किरदार निभाने मिलने वाला है। एक थिएटर बैकग्राउंड से होने के नाते, मैंने हमेशा एक अभिनेता के रूप में खुद को डिस्कवर करने की कोशिश की है। डेली सोप अभिनेताओं को ऐसा करने का अवसर नहीं देते हैं। शुक्र है, मैं तेनाली रामा जैसे शो करने के लिए भाग्यशाली हूं जहां मैं दो साल बाद एक और किरदार निभाने का इंतजार कर रहा हूं। यह निश्चित रूप से तेनाली के चरित्र में देखी गई एकरसता को तोड़ देगा। मैं शूटिंग के लिए तत्पर हूं। ”

भास्कर के बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने कहा,” भास्कर एक अलग व्यक्ति होगा। उसे एक नए एरा के व्यक्ति की तरह दिखाया जाएगा। वो एटिट्यूड और स्वेग के साथ का व्यक्ति होगा। तेनाली रामा दर्शकों के लिए भगवान की तरह था। लेकिन भास्कर ज्यादा इंसान की तरह होगा जो गलतियां भी करेगा। वो स्वार्थी भी होगा।”

अपने रूप को लेकर को चुनौतियां होंगी उसके बारे में कृष्णा ने कहा,” डबल रोल निभाने में रूप को लेकर तो कोई संदेह नहीं है कि ये एक चुनौती होगी। हालाँकि मुझे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है क्योंकि पोशाक के ट्रायल नहीं हुए हैं। जैसा कि मैंने कहा, मुझे वो जो भी लुक दे उससे मुझे कोई आपत्ति नहीं है। चुनौतियों का सामना किया जायेगा। मैं भास्कर के नए रूप को देखने के लिए उत्सुक हूं। ”

उन्होंने कहा,” मैं इस बड़े साथ ही सह छोटे के किरदार निभाने के साथ ठीक हूं मुझे कोई मुश्किल नहीं है।”

शुभकमनाएं, कृष्णा!!