बचपन के दोस्तों के साथ एक छुट्टी हमेशा एक मजेदार अनुभव है और जब यह सन किस्ड वाले, घिरा हुआ-से-नीलम-सागर मॉरीशस की छुट्टी हो तो, इसमें एक के जीवन के सबसे यादगार घटनाओं में से एक में बदलना क्षमता है।

ज़ूम स्टूडियोज़ की लेटेस्ट वेब सीरीज द हॉलिडे हमे चार की जोड़ी मेहेक जो अदा शर्मा निभा रही है, पैट्रिक उर्फ प्रियांक शर्मा, कबीर उर्फ राजवंत सिंह और अरमान उर्फ आशिम गुलाटी के साथ मॉरीशस की एक शानदार छुट्टी पर ले जाती है।

द हॉलिडे ज़ूम स्टूडियोज़ पर स्ट्रीम कर रहा है और ये लक्ष्य राज आनंद द्वारा बनाया गया है। सीरीज के लेखक निशांत गोयल है और निखिल गांधी और फराहन पी ज़म्मा इसके प्रोड्यूसर्स है। निर्मित कलाशा को स्क्रीनप्ले लिखने के लिए श्रेय दिया जाता है।

मेहेक की अपने प्यार सिद्धार्थ से सहमति से सगाई हो चुकी है जिससे वो जल्द शादी करने वाली है। जब सिद्धार्थ अपने दोस्तो के साथ बेचलर ट्रिप पर जाना निश्चित करते है तब, मेहेक भी के करना चाहती है। लेकिन फिर उन्हें अपने इस इच्छा पर संकोच महसूस होता है।

मेहेक के बचपन के दोस्त, पैट्रिक, कबीर और अरमान – सभी लोग – इस जरूरत पर कदम उठाते है, और मेहेक मॉरीशस के सी-लॉक भूमि के लिए अपनी अनोखी बैचलरेट पर चली जाती हैं, पूरे क्री में एकमात्र लड़की।

मॉरीशस में पूरा ग्रुप काफी एंजॉय करता है ड्रिंकिंग, डांसिंग, पर्टीइंग और इस आइलैंड के कई भाग में ट्रैवल करना। खूब सारी मस्ती के साथ, उन्हें कुछ मुश्किलो का भी सामना करना पड़ता है, उन्हें आधी रात को कई होटल छोड़नी पड़ती है छोटे कारणों की वजह से, और अपनी नई दोस्त सारा (सर्बियन मॉडल, नताशा स्तांकोविक) के घर उन्हें रहना पड़ता है क्योंकि कोई जगह नहीं होती है कहीं रहने की और आर्टिस्टिक घोस्ट से ग्रैपल करना पड़ता है जो वो ऊईजा बोर्ड के माध्यम से करते है।

अभी तक इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड आ चुके है, और ये तीनों एपिसोड काफी सुंदर और मजेदार है। अदा शर्मा सीरीज में होने वाली दुल्हन अपने वेब डेब्यू में सुंदर लग रही है, और ये जरूर कहना चाहिए कि वह एवर एक्सपेंडिंग डिजिटल वर्ल्ड के लिए एक और स्वागत एडिशन है। अरमान के किरदार में आशिम गुलाटी अपने लुक्स और चार्म से सीरीज में काफी अच्छा प्रभाव जोड़ रहे है।

प्रियांक शर्मा अपने इस पहले कभी नहीं देखे अवतार में काफी प्रभावशाली लग रहे है। प्रियांक की ड्रेसिंग और उनकी बॉडी और उनका पैट्रिक के किरदार में परिवर्तन काफी मोहक है; वो उनके सभी किरदारों से विपरीत है जिसमें हमने उन्हें देखा है।

वीर राजवंत सिंह जिन्हें हमने वॉट द फॉक्स फ्रेंचाइजी में प्यार किया इस क्रेजी बंच में आवाज के कारण के रूप में काम करते है। वह प्यारा और शांत है, और देखने के लिए एक खुशी है। उनका किरदार कबीर अपने बॉस के साथ अनबन में है और इस छुट्टी के बीच उन्हें एक मुश्किल प्रेजेंटेशन तैयार करके देना है। उनके और सारा के बीच कुछ तो है जो हमे आगे आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

अभी तक कहानी में ज्यादा बदलाव और विकास नहीं देखा गया है क्योंकि अभी तीन ही एपिसोड सामने आए है। ये वेब सीरीज स्टाइल में काफी ऊपर है। और अपनी गति से आगे बढ़ रहा है। द हॉलिडे ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा से प्रेरित लगता है लेकिन इसमें वो भावुक कंसर्न नहीं है जो बॉलीवुड के मुख्य किरदार के साथ होता है।

द हॉलिडे एक डिसेंट वॉच है अगर आपके समय पास है तो आप इसे देख सकते है।

2.5/5 हमारी रेटिंग है द हॉलिडे को।