सुंदर और टैलेंटेड टीवी अभिनेत्री अबिगेल पांडे, जिन्हें आखरी बार कलर्स के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में कैमियो किरदार में देखा गया था उन्हें योगा में काफी रुचि है।

“मैं पिछले चार वर्षों से व्यायाम के इस पारंपरिक भारतीय रूप का अनुसरण कर रही हूं। मैंने पहली बार वजन कम करने और बेहतर टोंड बॉडी पाने के साधन के रूप में इसे एक तरह की कसरत के रूप में लेना शुरू किया।लेकिन बाद में, मुझे एहसास हुआ कि इसने मुझे मेडिकल समस्याओं से निपटने में मदद की है जैसे मेरा लोअर बेक पैन और पीसीओडी भी।

“इसके अलावा, मैं एक बहुत विचलित व्यक्ति थी, मेरा दिमाग एक ही समय में 50 चीजों के साथ चल रहा था। योग ने मुझे शांत कर दिया है और मुझे पल में रहने देता है,” अबिगेल ने कहा जो शो हमसे है लाइफ, क्या दिल में है, ज़िंदगी विंस उनकी काफी प्रसिद्ध शो थी।

अपनी योग प्रथाओं के हिस्से के रूप में, वह इंस्टाग्राम पर कुछ जाने-माने योगा हैंडल्स को फॉलो करती है। वो एक न्यूड योगा प्रैक्टिशनर (nude_yogagirl) के संपर्क में रहती है जो अक्सर अपने बेर तस्वीरों के कारण ट्रोल होती है।

अबिगेल अपने बचाव में आगे अाई और उन्होंने कहा –

” मुझे गलत मत लीजिए। मैं ये नहीं कह रही हूं कि नेकेड चलिए। मेरी बात यह थी कि उसकी और उसकी कला की सराहना करने के बजाय, आप इसे केवल एक कोण से देखते हैं।”

“दूसरी बात, मुझे वो शब्द वल्गर नहीं समझा जिससे उन्हें बुलाया गया। ये खुद कितना गलत है। क्या हम अजंता और एलोरा की न्यूड वर्क को वल्गर कहते है? सौंदर्य कभी वल्गर नहीं होती जब एस्थेटिक हो। वो अपने काम को क्लासी लगने के लिए काफी मेहनत करती है। उसके एजेंडे कभी उत्तेजित नहीं होते हैं, लेकिन योग का सबसे प्राकृतिक रूप दिखाने के लिए होते है। ”

आपके पोस्ट पर क्या प्रतिक्रिया थी?
“जबकि किसीने करीना कपूर के बैकलेस कुर्बान के सीन के लिए कुछ नहीं कहा, लेकिन जब मैंने यही किया योगा करते वक्त तो मुझे कई नामों से बुलाया गया। जैसा कि मैंने कहा, मुझे अच्छे समर्थन भी मिलते है मेरे ऊपर वाले विचार के लिए।” अबिगेल ने आगे जोड़ते हुए कहा, जो अभी एपीसोडिक हॉरर सीरीज लाल इश्क़ के लिए शूट कर रही है।”

यहां उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा को वो भी ये तरीके के योगा नहीं करती है,” मैं केवल @nude_yogagirl का समर्थन कर रही थी। व्यक्तिगत रूप से मैं इसके बदले हॉट योगा, अष्टांग योगा और हाथ योगा करू।”

चूँकि आप प्रति न्यूडिटी के साथ ठीक प्रतीत होती हैं, क्या हम आपको वेब पर बफ़ में जाते हुए देखेंगे? “फिर से, यह इस बात पर निर्भर करता है कि इसे कैसे शूट किया जाता है।”