पुरुषों और उनके खिलौने के साथ उनके आकर्षण। जी नहीं हम यहां पर बच्चो के खिलौने की बात नहीं कर रहे है। हम यहां पुरषों के खिलौने की बात कर रहे है – कार और बाइक। हमारे बॉलीवुड के हीरो और सितारे सभी अन्य इंसान की तरह ही है कुछ अलग नहीं है, वो भी अपने बाइक और कार को लेकर काफी जुनूनी है। शाहिद कपूर उनमें से ही एक है।

जब भी हम बाइक और बॉलीवुड की बात करते है तो जॉन अब्राहम के बारे में विचार करते है; जब भी हम कारों के बारे में बात करते हैं, हमें शाहरुख खान और अरशद वारसी की याद आती है जो फोर व्हीलर के लिए उनके जुनून के कारण कुछ अद्भुत कारों का संग्रह रखते हैं।

हालांकि, हाल ही में, 3 अन्य हस्तियों को एक अच्छा बाइक-राइडिंग सेशन का आनंद लेते हुए देखा गया और वे कोई और नहीं, बल्कि शाहिद कपूर, उनके हाफ ब्रदर ईशान खट्टर और कुणाल केमू हैं। शाहिद ने साथ में उनकी एक तस्वीर शेयर की जहां वे सभी मुख्य रूप से काले रंग के कपड़े में है और, ईशान केवल सफेद रंग में हैं।

तो आप इन पुरुषों और उनके खिलौने और उन्होंने जो आनंद लिया उसके बारे में क्या विचार करते है? अपने विचार नीचे शेयर करे और आई डब्लू एम बज्ज.कॉम से जुड़े रहे।