शाह रुख खान ने दुर्भाग्य से पिछले कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर सर्वश्रेष्ठ आउटिंग नहीं किया है। उनकी फिल्म ‘ फैन ‘ ‘ रईस ‘ और ‘ ज़ीरो ‘ सभी तीनों फिल्में बुरी तरह से विफल रही है और उनके प्रशंसक भी मूवीज को विफल होने से रोक नहीं नहीं पाए।

तब से शाहरुख खान ने अपनी निराशा समय दिखाई और वापस उनकी विफल फिल्म और दर्शाया की वो भावनात्मक रूप से एक मूवी पर जल्द ही काम करने के स्टेट पर नहीं हूं। और कुछ समय से रिपोर्ट्स आ रही है कि संजय लीला भंसाली और मधुर भंडारकर के संभवत सहयोग करने वाले है।हालांकि, उन्हें शाहरुख ने उल्लेख किया था कि हालांकि उनके पास कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट्स हैं जो वह पढ़ रहे हैं, वह अभी तक एक अंतिम कॉल नहीं है। वह केवल उत्पादन में शामिल है। वो केवल प्रोडक्शन में शामिल है। भले ही बदला हो या उनकी अहाना कुमरा के साथ नई वेब सीरीज वो केवल प्रोडक्शन में ही शामिल है।

और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड के बादशाह ने ‘मनी हेइस्ट ‘ नामक एक स्पैनिश शो के अधिकार प्राप्त किए हैं जो वर्तमान में अपने तीसरे सीजन में चल रहा है। एसआरके का उनके एक पार्टनर द्वारा टीम से परिचय के बाद, उनको गट फीलिंग थी कि यही रूपांतरित किया जा सकता है और भारतीय दर्शकों के संदर्भ में काम कर सकता है।

मनी हेइस्ट एक रहस्यमय इंसान की कहानी है जो खुद को ” द प्रोफेसर ” कहता है आठ आरोपियों को रिक्रूटर्स करते है। एक खाली घर में वो उन्हें पांच महीने के लिए शिक्षा देते है बैंक से बिलियन यूरो चुराने के लिए। टीम को वॉल्ट में पैसा नहीं पकड़ना काम करना है, लेकिन 11 दिनों के लिए बंधकों के साथ बैंक में खुद को लॉक करें और पैसे प्रिंट करें। प्रोफेसर सब बाहर से देखते हैं, पुलिस को भ्रम में रखकर।

हम शाहरुख खान को इसके लिए शुभकामाएं देते है और ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे शाहरुख खान इस इंडियन कॉन्टेक्स्ट में अनुकूलित करते है और दिलचस्प बनाते है।