प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता संजू बाबा (संजय दत्त) की बेटी त्रिशला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिनका पिछले महीने 2 जुलाई को निधन हो गया।

उन्होंने इस महीने की शुरुआत में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दुखद समाचार साझा किया था, जिसमें उसने अपने दिवंगत प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया था।

2 जुलाई को अपने प्रेमी की मृत्यु की खबर के बाद, त्रिशला दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं जहां उन्होंने लिखा: “मेरा दिल टूट गया है। शुक्रिया, मुझे प्यार करने, मेरी रक्षा करने और मेरी देखभाल करने के लिए। आपने मुझे अपने जीवन में अब तक का सबसे खुशहाल ज़िंदगी दी है। मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं जो आपसे मिली है और आपके आशीर्वाद से परे है। तुम मुझमें अनंत काल तक जीवित रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और मैं तुम्हें याद करूंगी। हमारे पुनः मिलने तक।”

अचानक यह खबर सुनकर उनके लिए यह बहुत ही दिल दहला देने वाला था। इसके अलावा, हाल ही में उसने एक दोस्त की शादी में शिरकत की और कहा कि इसने खुद को चुनने, तैयार होने और मुस्कुराने के लिए हर फाइबर लिया, जिसका वास्तव में मतलब है कि वह पूरी तरह से टूट चुकी है।

उन्होंने यह भी कहा, “मेरी बेस्टी असाधारण रूप से आश्चर्यजनक लग रही थी और दुल्हन लुभावनी सुंदर लग रही थी। ये कुछ सप्ताह मेरे लिए कष्टदायी रहे हैं लेकिन मैं ठीक होने की पूरी कोशिश कर रही हूं। मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं उसे बहुत प्यार करती हूँ। उसने मुझे उतना ही प्यार किया, जितना मैंने उसे प्यार किया। ”

इसके अलावा, आज उसने उसके साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा “#iloveyou #imissyou ”।

नीचे दी गई तस्वीर देखिए, और अधिक समाचार और अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज का अनुसरण करें।