ईशा सिंह और इश्क सुभान अल्लाह के प्रशंसक पिछले कुछ दिनों से चिंतित हैं, ऑनलाइन अफवाह है कि फिल्मों के कारण ईशा क्रिएटिव आई द्वारा निर्मित इस ज़ी टीवी मुस्लिम शो को छोड़ सकती है।

ऐसी रिपोर्टें भी थीं जिन्होंने सुझाव दिया था कि बहुत अच्छी रेटिंग नहीं होने के कारण चैनल शो को बंद कर सकता है। इसलिए लोग सोच रहे थे कि ईशा अब शो क्यों और कैसे छोड़ेगी।

इस शो ने ईशा को अच्छी नाम और प्रसिद्धि दी है। अदनान खान के साथ उनकी जोड़ी को एक और सभी द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है। ईशा पिछले चार सालों से टेलिवुड के आसपास हैं, इश्क का रंग सफ़ेद और एक था राजा एक थी रानी जैसी सीरीज़ कर चुकी हैं।

इश्क सुभान अल्लाह से उसके स्पष्ट रूप से बाहर निकलने का कारण एक बड़े बैनर की फिल्म की पेशकश है जो उन्होंने ,हासिल की है।

यदि ईशा को वास्तव में एक फिल्म का मौका मिला है, तो वह स्पष्ट रूप से उसका फोन लेगी और वह उसके खिलाफ भी नहीं जाएगी। यह हर टीवी अभिनेता का सपना है कि वह बड़ी स्क्रीन पर हो। और ज्यादातर मामलों में, फिल्म निर्माता चाहते हैं कि उनके सितारे थोड़ी देर के लिए ट्यूब से दूर रहें और एक नई छवि भी बनाएं।

इस सट्टा चर्चा का शो पर क्या प्रभाव पड़ेगा, यह एक और सवालिया निशान है। अदनान के साथ नए ऑन-स्क्रीन समीकरण विकसित करने के लिए एक नई महिला नेतृत्व के लिए यह आसान नहीं हो सकता है। साथ ही, क्या दर्शक उसे स्वीकार करेंगे?

निष्पक्ष खेल के हित में, आई डब्ल्यू एम बज.,कॉम सीधे हमारे मित्र ईशा के पास पहुंचे, जिन्होंने इस तरह के किसी भी विकास का कोई ज्ञान नहीं होने का दावा किया।

निर्माता धीरज कुमार तक पहुंचने की हमारी कोशिश भी नाकाम रही।

तो आप लोगों को क्या लगता है कि आगे क्या होगा? हमारे लिए एक लाइन छोड़ें।