ज़ी टीवी का प्रसिद्ध शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा (वेद राज शून्य स्क्वेयर) अपने दिलचस्प ड्रामे से दर्शकों को टीवी स्क्रीन से जोड़े रखता है।

जैसा कि हमने इससे पूर्व आई डब्लू एम बज्ज.कॉम द्वारा आप सभी को खबर दी थी कि अक्षत और गुड्डन (कनिका मन) को अंतरा से प्रॉपर्टी के पेपर वापस लेने है। इसलिए वे एक अंतरा के सामने एक बहुत ही अमीर आदमी लाने की योजना बना रहे हैं जो उसे अपने पैसे से लुभाएंगे। इसलिए, अक्षत (निशांत मल्कनी) सुपर-समृद्ध व्यापारी तनवेश के अवतार में अंतरा (दलजीत कौर) के सामने आएंगे।

मंडप में, अक्षत को अपनी गलती का पता चलेगा और वो गुड्डन से माफी मांगते हैं। जल्द ही, गुड्डन उन्हें क्षमा कर देती हैं। अक्षत खुश होकर गुड्डन को गले लगाते है हालांकि, गुडान उसे ऐसा करने से रोकती है। वह उसे बताती है कि उसने उसे माफ़ी दी है, लेकिन उसे अपने जीवन में वापस नहीं स्वीकारा है। वह यह भी बोलती है कि उसका विश्वास अब टूट चुका है और इसलिए यह रिश्ता अब और काम नहीं करेगा। गुड्डन इस बात से दुखी है कि अक्षत ने उनकी बात का भरोसा नहीं किया। इसलिए अक्षत अब उन्हें खुश करने की तैयारी करते हैं। और दर्शकों ने दोनों को पास आते हुए देखा और कबीर सिंह के गाने बेखयाली पर परफॉर्म करते देखा।

अब आने वाले एपिसोड में दर्शक अंतरा और अक्षत का संगीत देखेंगे।

ज़ी हा आपने सही सुना!!

अक्षत अंतरा से शादी करने के लिए मजबूर हो जाएंगे और इस कारण उनका पूरा परिवार शादी के पहले के रसम करेगा। सभी दर्शक इस संगीत में सभी एक्टर्स द्वारा अच्छा परफॉर्मेंस देखेंगे।

हमने गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के एक्टर्स से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज.कॉम से जुड़े रहे।