स्टार प्लस का प्रसिद्ध शो ये है मोहब्बतें बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस में बड़ा बदलाव देखा जाएगा जहा रमन (करण पटेल) को अर्जित (मीथिल जैन) द्वारा बड़ी बहू मंजिला इमारत से धक्का दिया जाएगा।

इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी) अस्पताल में रमन की देख भाल करने में व्यस्त है और दूसरी ओर अर्जित ये सोच रहे है कि अभी तक भल्ला परिवार ने रमन की मृत्य होने की घोषणा क्यों नहीं की है।

हमने इससे पहले खबर दी थी कि अर्जित को पता चल जाएगा कि रमन ज़िंदा है। इसलिए वो कई अलग अवतार में आएंगे ताकि वो अस्पताल में आकर रमन को मार सके।

अर्जित को अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका मिलेगा जब वो रमन को अस्पताल में ज़िंदा देखेंगे।

जी हां ये वो सीन होगा जहा शो के दर्शकों रमन भल्ला का नया लुक नजर आने वाला है।

सूत्रों के अनुसार,” अर्जित रमन भल्ला के रूम में उसे मारने जाएंगे। और फिर वो रमन का नया चेहरा देख कर आश्चर्य हो जाएंगे। और उनकी आवाज भी बदल जाएगा। अर्जित रमन में ये बदलाव देख कर चकित रह जाएंगे।”

उसी समय भल्ला परिवार काफी दुखी होजाएगी इशिता से ये सुनकर की रमन के गिरने के कारण उनका चेहरा और आवाज गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वह परिवार को बताएगी कि रमन को डॉक्टरों द्वारा एक अलग चेहरे की संरचना दी गई है क्योंकि उनके लिए उनके सही चेहरे का आकर वापस लाने मुश्किल था।

इस कहानी में ट्विस्ट शो में चैतन्य चौधरी की रमन भल्ला के किरदार में एंट्री लाएगा।

तो आप ये है मोहब्बतें में चैतन्य के प्रवेश के लिए उत्साहित है?

जैसा कि हम जानते है कारण पटेल बल्गरिया में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहे है।

टीवी और डिजिटल दुनिया की अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज. कॉम से जुड़े रहे।