तापसी पन्नू जल्द ही कुछ वर्षों में अपनी शानदार मूवी विकल्पों के साथ काफी तेजी से प्रसिद्ध हासिल की है। ये सब शुरू हुआ मूवी ‘ द गाजी अटैक ‘ से फिर उसके आगे बेबी ‘,’ नाम शबाना ‘,’ पिंक, सूरमा ‘,’ जुड़वा 2 ‘, ‘ मनमर्जिया ‘,’ बदला ‘ और ‘ गेम ओवर’ जैसी फिल्मों ने अभिनेत्री को सभी यंग एक्ट्रेस से अलग किया है और प्रसिद्धि दी है।

अभिनेत्री ने दक्षिण मूवी में भी काम किया है और वो पहले से ही दक्षिण में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है।इसलिए जब कोई उनका सफर 2019 तक देखता है, तो सभी को ये मानना होगा कि को काफी शानदार और सफलतापूर्ण रहा है और उन्होंने अपनी सफलता और स्टारडम पहले ही हासिल किया है अपने बॉलीवुड के काम करने के बाद से। वो अब अपनी अगली फिल्म ‘ मिशन मंगल ‘ के लिए तैयार है कास्ट अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, कीर्ति कुलहरि और नित्य मेनन के साथ। जब मिशन मंगल के प्रोमोशन के दौरान आई डब्लू एम बज्ज.कॉम द्वारा तापसी पन्नू को उनके स्टारडम संबंधित पूछा गया तब उन्होंने कहा –

” मैं अभी भी खुद को एक स्टार नहीं मानती हूं। मुझे अभी भी नहीं लगता की मैंने स्टारडम हासिल किया है। जिस दिन मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक सभ्य डबल-अंक संख्या के साथ शुरू होती हैं, मैं अपने आपको सफल महसूस करती हूं। लेकिन तब तक, मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं जो बहुत खुश होकर काम कर रही है। सोशल मीडिया पर मेरी छवि आसानी से आती है क्योंकि यह प्राकृतिक है मैं कोई और बनने कि कोशिश कभी नहीं करती हूं। लेकिन मेरे लिए स्टार पॉवर काम करती है बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन के आधार पर।”

हम आशा करते है कि आपके लिए ‘ मिशन मंगल ‘ काफी हिट हो, तापसी। काम के बारे में बात करे तो, तापसी की अगली फिल्म ‘ सांड की आंख ‘ है जिसमें तापसी शूटर दादी का किरदार निभा रही है। ये मूवी सितंबर 2019 में रिलीज होगी।

अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज.कॉम से जुड़े रहे।