जब भी कोई महिला मातृत्व को गले लगाती है, तो निस्संदेह यह उसके लिए सबसे विशेष क्षणों में से एक है, यदि सबसे खास नहीं है। हालाँकि, यह अभिनेत्रियों के साथ थोड़ा अलग है, जब भी कोई अभिनेत्री गर्भवती होती है, तो लोगों उसके लिए लिखते है और यह दावा करते है कि उसका करियर खत्म हो गया है।

लेकिन बॉलीवुड के वो दिन अब चले गए जब महिलाओ को कई अलग तरीके ढूंढ़ने पड़ते थे अपनी प्रेग्नेंसी और बेबी बंप को छुपाने के लिए ताकि उनका काम हाथ से ना चला जाए। आज की महिलाएं सशक्तिकरण का प्रतीक हैं, और आज की अभिनेत्रियों मातृत्व को गले लगाकर सभी के लिए उदाहरण बना रही है और ये साबित कर रही है कि एक अभिनेत्री को अपने अभिनय कौशल के कारण काम मिलता है और यह इस बात पर निर्भर नहीं है कि वह एक नए जीवन को जन्म दे रही है या नहीं। हाल ही में विभिन्न अभिनेत्रियों ने साबित किया है कि मातृत्व कोई पट्टी नहीं है और अपनी गर्भावस्था के बारे में दुनिया को बताने वाली सबसे हाल की अभिनेत्री एमी जैक्सन है।

एक पोस्ट में जो लाखों लोगों को मातृत्व को गले लगाने और असुरक्षित महसूस नहीं करने के लिए प्रेरित करेगा, एमी जैक्सन ने पोस्ट किया –

यहाँ हम एमी को एक बहुत ही खुश और सकारात्मक मातृत्व की शुभकानाएं देते है! हम, आई डब्लू एम बज्ज.कॉम पर, अभिनेत्री और उसके बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना करते हैं।

अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज.कॉम से जुड़े रहे।