जियो को 1299 रूपए दो, 4K टीवी फ्री में लो... |

10 सितम्बर 2019   |  अभय शंकर   (639 बार पढ़ा जा चुका है)

जियो को 1299 रूपए दो, 4K टीवी फ्री में लो... |

रिलायंस ने जियो के तीन साल पूरा होने पर पांच सितंबर को जियो फाइबर सेवा लॉन्च कर दी है। यह सेवा एक साथ देश के 1600 शहरों में लॉन्च की गई है। अपने वादे के अनुसार, रिलायंस ने जियो फाइबर के 1299 रुपए या इससे ज्यादा मासिक वाले प्लान के साथ फ्री में 4k टीवी देने की घोषणा की है। यह टीवी वार्षिक प्लान लेने वाले उपभोक्ताओं को ही मिलेगी। साथ ही रिलायंस ने कहा है कि उसके सभी मासिक प्लान्स के साथ 4k सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा।


699 रुपए मासिक: जियो फाइबर का सबसे सस्ता प्लान 699 रुपए मासिक का है। इस प्लान में इंटरनेट स्पीड 100 एमबीपीएस तक की होगी। इस प्लान में ग्राहकों को 100 जीबी+50 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में टीवी से वीडियो कॉलिंग, गेमिंग, घर और बाहर कंटेट शेयरिंग, डिवाइस सिक्योरिटी की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान को कंपनी ने ब्रॉन्ज नाम दिया है।


849 रुपए मासिक: जियो फाइबर के इस प्लान में ग्राहकों को 100 एमबीपीएस तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। साथ ही इसमें 200 जीबी+200 जीबी डाटा मिलेगा। कंपनी ने इस प्लान को सिल्वर नाम दिया है। ब्रॉन्ज की तरह इस प्लान में भी टीवी से वीडियो कॉलिंग, गेमिंग, घर और बाहर कंटेट शेयरिंग, डिवाइस सिक्योरिटी की सुविधा भी मिलेगी।


1299 रुपए मासिक: कंपनी ने इस प्लान का नाम गोल्ड रखा है। इस प्लान में ग्राहकों को 250 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। इस प्लान में 500 जीबी + 250 जीबी डाटा मिलेगा। पहले के दोनों प्लान्स की तरह इस प्लान में भी टीवी से वीडियो कॉलिंग, गेमिंग, घर और बाहर कंटेट शेयरिंग, डिवाइस सिक्योरिटी की सुविधा भी मिलेगी।


2499 रुपए मासिक: इस प्लान का नाम डायमंड है। इसमें ग्राहकों को हर महीने 500 एमबीपीएस की स्पीड पर 1250 जीबी + 250 जीबी डाटा मिलेगा। इसमें ग्राहकों को टीवी से वीडियो कॉलिंग, गेमिंग, घर और बाहर कंटेट शेयरिंग, डिवाइस सिक्योरिटी की सुविधा के साथ थियेटर का अनुभव कराने के लिए वीआर हैडसेट और फर्स्ट डे-फर्स्ट शो समेत स्पोर्ट्स से जुड़ा प्रीमियम कंटेट देखने की सुविधा भी मिलेगी।

3999 रुपए मासिक: जियो फाइबर के इस प्लान ग्राहकों को 1 जीबीपीएस तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को एक महीने के लिए 2500 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को अन्य प्लान्स की तरह टीवी से वीडियो कॉलिंग, गेमिंग, घर और बाहर कंटेट शेयरिंग, डिवाइस सिक्योरिटी की सुविधा के साथ थियेटर का अनुभव कराने के लिए वीआर हैडसेट और फर्स्ट डे-फर्स्ट शो समेत स्पोर्ट्स से जुड़ा प्रीमियम कंटेंट देखने की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान का नाम प्लेटिनम रखा गया है।


8499 रुपए मासिक: यह जियो फाइबर का सबसे महंगा प्लान है। इसको टाइटेनियम नाम दिया गया है। इस प्लान में ग्राहकों को 5 हजार जीबी डाटा 1 जीबीपीएस की स्पीड से मिलेगा। इसमें अन्य प्लान्स की तरह टीवी से वीडियो कॉलिंग, गेमिंग, घर और बाहर कंटेट शेयरिंग, डिवाइस सिक्योरिटी की सुविधा के साथ थियेटर का अनुभव कराने के लिए वीआर हैडसेट और फर्स्ट डे-फर्स्ट शो समेत स्पोर्ट्स से जुड़ा प्रीमियम कंटेट देखने की सुविधा भी मिलेगी।


रिलायंस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जियो फाइबर के सभी प्लान्स के साथ ग्राहकों को मुफ्त वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके लिए कंपनी सभी ग्राहकों को एक लैंडलाइन फोन उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा ग्राहकों को लाइव टीवी और डिजिटल कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए फ्री में 4k सेट टॉप बॉक्स प्रदान करेगी।


जियो को 1299 रूपए दो, 4K टीवी फ्री में लो... |

अगला लेख: चलती गाड़ी से चाबी नहीं निकाल सकती पुलिस, सिर्फ इन्हें है चालान करने का अधिकार



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
26 अगस्त 2019
“टीवी मत देखिए, न्यूज़ में आजकल केवल एंकर चिल्लाते हैं, टीवी पर कुछ भी मत देखिए”- ये वाक्य लोकसभा चुनाव के दौरान काफी पॉपुलर हुए थे। इस वाक्य का समर्थन और असमर्थन करने वालों की एक लंबी फौज थी। अरे बाबा…आपको याद नहीं आया? इस वाक्य का एक एक शब्द एनडीटीवी के मशहूर पत्रकार रवी
26 अगस्त 2019
26 अगस्त 2019
कहते हैं प्यार अंधा होता है, इसमें कुछ भी अच्छा-बुरा नहीं दिखाई देता. प्यार में सामने वाला सबसे अच्छा लगने लगता है फिर वो कैसा भी हो. आज का दौर इंटरनेट का है और सोशल मीडिया के जरिए लोगों में प्यार होना आम हो गया है. इंटरनेट के जरिए प्यार या शादी होना आपने अक्सर सुना होगा
26 अगस्त 2019
10 सितम्बर 2019
ट्रैफिक के नए नियम आ गए हैं. तरह-तरह के फाइन बढ़ा दिए हैं. बहुत पॉसिबल है कि आप घर से तैयार होकर अपनी स्कूटर पर निकलें. किसी चौराहे पर पहुंचें और ट्रैफिक पुलिस आपको धर ले. जब वो आपको छोड़े तो आपके हाथ में चालान हो. उसमें इतने तरीके के फाइन आप पर लगे हों कि चुकाने के लिए ल
10 सितम्बर 2019
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x