मोबाइल फोन का लालच देकर चार लोगों ने 13 साल की बच्ची का गैंगरेप किया

11 सितम्बर 2019   |  अभय शंकर   (445 बार पढ़ा जा चुका है)

मोबाइल फोन का लालच देकर चार लोगों ने 13 साल की बच्ची का गैंगरेप किया

महाराष्ट्र के नागपुर के एक गांव से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है. यहां चार लोगों ने 13 साल की एक बच्ची का गैंगरेप किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची को मोबाइल फोन का लालच देकर आरोपी अपने साथ ले गए, फिर गांव के श्मशान घाट ले जाकर उसका रेप किया गया.


मामले को ठीक तरह से जानने के लिए हमने इंडिया टुडे से जुड़े कौशल पांडेय से बात की. हमें जो भी पता चला, हम आगे बताने जा रहे हैं.


(नोट- इस स्टोरी में लड़की की पहचान छिपाने के लिए हम उसका नाम प्रगति रख रहे हैं. ये उसका काल्पनिक नाम है.)


गांव के एक लड़के से प्रगति की दोस्ती थी. वो लड़का 16 साल का था. लड़के ने प्रगति को मोबाइल खरीदवाने का लालच दिया. उससे कहा कि वो रात को अपने घर से निकले, फिर उसके लिए मोबाइल लेने चलेंगे.

8 सितंबर की रात करीब 11 बजे प्रगति ने अपने घरवालों से कहा कि वो शौच के लिए जा रही है. (जिस गांव की ये घटना है, वहां कुछ लोग आज भी खुले में शौच कर रहे हैं.) वो घर से निकली. प्लान के मुताबिक वो लड़का उसे घर के बाहर मिला. उस लड़के के साथ तीन लड़के और थे. इन तीनों में से एक लड़का नाबालिग था, और प्रगति का मौसेरा भाई था. दो लड़के अमित जयप्रकाश ठाकुर और बलवंत गौंड बालिग थे. ये चारों लड़के मिलकर प्रगति को जबरन श्मशान घाट लेकर गए. जहां एक-एक करके चारों ने उसका रेप किया. उसके बाद उसे धमकी दी, कि अगर वो अपने घरवालों को इस बारे में बताएगी, तो उसके साथ और बुरा होगा.


प्रगति 9 सितंबर की सुबह अपने घर पहुंची. घरवालों ने उससे पूछताछ की. बहुत देर तक पूछने के बाद उसने आखिरकार सारी बात बता दी. घरवालों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने चारों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण और मारपीट का केस दर्ज किया. पॉक्सो एक्ट की भी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. चार में से दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. लेकिन दो अभी भी फरार हैं.

https://www.thelallantop.com/oddnaari/girl-lured-by-mobile-phone-and-then-4-boys-gangraped-her-in-nagpur

अगला लेख: आम बेचकर पढ़ाई की, नंगे पांव कॉलेज गए और भारत को चांद के इतना करीब लेकर आ गए साइंटिस्ट के. सिवन....



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
06 सितम्बर 2019
एक सितंबर 2019. नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हुआ. इसके बाद ट्रैफिक नियम तोड़ने पर भारी जुर्माना लग रहा है. कई मामले मीडिया की सुर्खियां बने हैं. क्योंकि गाड़ी की कीमत से ज्यादा का चालान कट रहा है. ट्रैफिक पुलिस की चेकिंग भी बढ़ गई है. चालान से बचने के लिए पलूशन सर्टिफिकेट और
06 सितम्बर 2019
04 सितम्बर 2019
New Delhi : अगर इंसान मेहनत करे तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है। आज हम आपको 2017 की उत्तराखंड UPSC टॉपर नमामि बंसल की कहानी बता रहे हैं जो आपको प्रेरणा देगी। लाजपत राय मार्ग ऋषिकेश निवासी नमामि बंसल को एक दिन फोन आया कि उनकी बेटी IAS की परीक्षा में पास हो गई है।वो खुशी से फूले
04 सितम्बर 2019
04 सितम्बर 2019
सूरत के हीरा कारोबारी महेशभाई लगातार 10 वें साल से गरीब और बेसहारा लड़कियों की शादी करवाते आ रहे हैं। वो अब तक 3 हजार से ज्यादा बेटियों की शादी करवा चुके हैं वो इस शुभकाम में ना धर्म देखते हैं ना ही जाति। जो गरीब इनतक पहुंचता है उसकी बहन-बेटी की शादी ये करवा देते हैं। शाद
04 सितम्बर 2019
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x