मोबाइल फोन का लालच देकर चार लोगों ने 13 साल की बच्ची का गैंगरेप किया

11 सितम्बर 2019   |  अभय शंकर   (454 बार पढ़ा जा चुका है)

मोबाइल फोन का लालच देकर चार लोगों ने 13 साल की बच्ची का गैंगरेप किया

महाराष्ट्र के नागपुर के एक गांव से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है. यहां चार लोगों ने 13 साल की एक बच्ची का गैंगरेप किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची को मोबाइल फोन का लालच देकर आरोपी अपने साथ ले गए, फिर गांव के श्मशान घाट ले जाकर उसका रेप किया गया.


मामले को ठीक तरह से जानने के लिए हमने इंडिया टुडे से जुड़े कौशल पांडेय से बात की. हमें जो भी पता चला, हम आगे बताने जा रहे हैं.


(नोट- इस स्टोरी में लड़की की पहचान छिपाने के लिए हम उसका नाम प्रगति रख रहे हैं. ये उसका काल्पनिक नाम है.)


गांव के एक लड़के से प्रगति की दोस्ती थी. वो लड़का 16 साल का था. लड़के ने प्रगति को मोबाइल खरीदवाने का लालच दिया. उससे कहा कि वो रात को अपने घर से निकले, फिर उसके लिए मोबाइल लेने चलेंगे.

8 सितंबर की रात करीब 11 बजे प्रगति ने अपने घरवालों से कहा कि वो शौच के लिए जा रही है. (जिस गांव की ये घटना है, वहां कुछ लोग आज भी खुले में शौच कर रहे हैं.) वो घर से निकली. प्लान के मुताबिक वो लड़का उसे घर के बाहर मिला. उस लड़के के साथ तीन लड़के और थे. इन तीनों में से एक लड़का नाबालिग था, और प्रगति का मौसेरा भाई था. दो लड़के अमित जयप्रकाश ठाकुर और बलवंत गौंड बालिग थे. ये चारों लड़के मिलकर प्रगति को जबरन श्मशान घाट लेकर गए. जहां एक-एक करके चारों ने उसका रेप किया. उसके बाद उसे धमकी दी, कि अगर वो अपने घरवालों को इस बारे में बताएगी, तो उसके साथ और बुरा होगा.


प्रगति 9 सितंबर की सुबह अपने घर पहुंची. घरवालों ने उससे पूछताछ की. बहुत देर तक पूछने के बाद उसने आखिरकार सारी बात बता दी. घरवालों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने चारों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण और मारपीट का केस दर्ज किया. पॉक्सो एक्ट की भी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. चार में से दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. लेकिन दो अभी भी फरार हैं.

https://www.thelallantop.com/oddnaari/girl-lured-by-mobile-phone-and-then-4-boys-gangraped-her-in-nagpur

अगला लेख: मैं विद्युत् में तुम्हें निहारूँ - गोपाल सिंह नेपाली | Gopal Singh Nepali Poems In Hindi



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
04 सितम्बर 2019
New Delhi : अगर इंसान मेहनत करे तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है। आज हम आपको 2017 की उत्तराखंड UPSC टॉपर नमामि बंसल की कहानी बता रहे हैं जो आपको प्रेरणा देगी। लाजपत राय मार्ग ऋषिकेश निवासी नमामि बंसल को एक दिन फोन आया कि उनकी बेटी IAS की परीक्षा में पास हो गई है।वो खुशी से फूले
04 सितम्बर 2019
04 सितम्बर 2019
नई दिल्ली: भीड़ द्वारा पिटाई और मौत का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. ताज़ा मामला देश की राजधानी दिल्ली का है. यहां के मौजपुर इलाक़े में साहिल को मुसलमान समझकर सिर्फ़ इसलिए मार दिया गया क्योंकि वो पंडितों की गली में चला गया था. अब जब पता चला कि साहिल मुसलमान नहीं था
04 सितम्बर 2019
10 सितम्बर 2019
ट्रैफिक के नए नियम आ गए हैं. तरह-तरह के फाइन बढ़ा दिए हैं. बहुत पॉसिबल है कि आप घर से तैयार होकर अपनी स्कूटर पर निकलें. किसी चौराहे पर पहुंचें और ट्रैफिक पुलिस आपको धर ले. जब वो आपको छोड़े तो आपके हाथ में चालान हो. उसमें इतने तरीके के फाइन आप पर लगे हों कि चुकाने के लिए ल
10 सितम्बर 2019
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x