एक उद्योग के रूप में बॉलीवुड ग्लिट्ज़, ग्लैमर और ध्यान और जनता के ध्यान से भरा हुआ है और इसलिए यह केवल स्वाभाविक है कि प्रशंसक को अपने पसंदीदा सितारों के व्यक्तिगत पक्ष के बारे में अधिक से अधिक जानना चाहेंगे। कैमरा बंद होने और बंद दरवाजों के पीछे होने वाली घटनाएँ हालांकि केवल स्टार और उनके व्यक्तिगत पक्ष है, प्रशंसकों को वास्तव में दोषी नहीं ठहराया जा सकता है जब वे सब कुछ जानना चाहते हैं। यह कभी-कभी इस खोज को पूरा करने के लिए होता है कि अफवाहें पैदा होती हैं और लोग अनुमान लगाते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं है। ऐसी घटना हाल ही में हुई जब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत तीसरी बार गर्भवती होने की अफवाहें आने लगीं।

कुछ मनोरंजक पोर्टल्स और अकाउंट ने कल्पनिक रूप से यह लिखा है कि मीरा राजपूत तीसरी बार बच्चे को जन्म देने वाली है। इस खबर ने फैन्स के बीच काफी उत्सुकता ला दी, आई डब्लू एम बज्ज.कॉम ने इसका चार्ज लेने का फैसला लिया और इस बात कु गहराई तक जाने का निश्चित किया।

जब आई डब्लू एम बज्ज ने शहीद कपूर के करीबी सूत्र से बात की तब उसने कहा – ‘ यह पूरी बात झूठ है। ऐसा कुछ नहीं है। उन्होने हाल ही में मैग्जीन के लिए शूटिंग की और अगले हफ्ते ही, वह एक और मैग्जीन के लिए फिर से शूटिंग कर रही है। जब मैंने शाहिद को ब्लाइंड आइटम दिखाया, तो उन्होंने बस देखा और हंस दिया। इसलिए इसमें सच्चाई का कोई तत्व नहीं है। ‘

अब जब हम इस बात से निश्चित हो चुके है कि मीरा को जल्द बेबी नहीं होने वाला है, रीडर्स आराम से रहे और इन अफवाह पर लगाम लगाए। अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज.कॉम से जुड़े रहे।