प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस निस्संदेह न केवल बी-टाउन बल्कि हॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने 2017 में पहली बार कथित रूप से मुलाकात की थी। उसके बाद यह कहा जाता है कि दोनों अच्छी तरह से मिले और इंस्टाग्राम पर बातचीत करना शुरू कर दिया। और फिर प्यार हुआ। प्रियंका चोपड़ा ने अपने जीवन में ऐसे प्यार का अनुभव किया जो उन्होंने कभी नहीं किया था और निक जोनस ही इसका एकमात्र कारण थे।

इस जोड़ी ने पिछले साल में बहुत ही भव्य तरीके से एक-दूसरे से शादी की और तब से, युगल एक हैं और मजबूत भी। शादी के बाद निक जोनस के पहले जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी प्रियंका ने ‘ हबी जोनस ’को समर्पित सबसे प्यारा वीडियो अपलोड किया। निक को केवल उनके’ जान ’के रूप में संदर्भित करते हुए, प्रियंका ने मोंटाज शॉट्स दिखाया, जिसमें दिखाया गया कि दोनों के बीच अब तक का रिश्ता कितना खास है। नीचे दिया गया वीडियो देखें –

काम के मोर्चे पर, प्रियंका 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली ‘ द स्काई इज पिंक ’के साथ एक बार फिर भारतीय स्क्रीन पर आने के लिए उत्साहित है। इस तरह के और दिलचस्प अपडेट के लिए, आई डब्ल्यू एम बज पर बने रहें।