सोनी टीवी पर जेनिफर विंगेट द्वारा अभिनीत बेहद 2 जल्द ही फ्लोर पर होगी !! बेहद 2 का निर्माण प्रतीक शर्मा के बैनर एलएसडी फिल्म्स द्वारा किया गया है।

हां, अगली कड़ी में शिविन नारंग को जेनिफर के साथ रोमांस करने की भूमिका निभाने की पुष्टि की जा रही है, अब नजरें शो में अपेक्षाकृत बड़े दिखने वाली लीड पर टिकी हैं, जो शिविन के पिता का किरदार निभायेंगे और शुरू में जेनिफर के साथ रोमांस करेंगे।

रिपोर्ट्स थी कि अभिनेता सिद्धांत कर्णिक को शो में बुजुर्ग की भूमिका निभाने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। हालांकि, हमारे पास यह खबर है कि आशीष चौधरी को आखिरी बार देव की मुख्य भूमिका में ट्यूब पर देखा गया था, जिसमें जेनिफर के रोमांस करने का एक शानदार मौका है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “हालांकि, सिद्धान्त कर्णिक लिस्ट में थे, अब ऐसा लगता है जैसे आशीष चौधरी के पास भूमिका निभाने का एक बड़ा मौका है।”

जैसा कि हम जानते हैं कि बेहद 2 एक रिवेंज ड्रामा होगी जिसमें जेनिफर के किरदार को एक बड़े लड़के से प्यार हो जाएगा, जो उसे डंप करेगा। बदला लेने की गाथा तब शुरू होगी जब जेनिफर का चरित्र उस लड़के के बेटे को लुभाने के लिए वापस आएगी और जिसने उसे डंप किया उससे बदला लेगी।

हम सुनते हैं कि बेहद 2 के प्रोमो को जल्द ही शूट किया जाएगा।

वाह!!

क्या आपको लगता है कि आशीष और जेनिफर बेहद 2 में रोमांस कर लोगो का दिल जीत पाएंगे?

हमने आशीष को फोन किया लेकिन उसके माध्यम से नहीं मिल सके

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्थान को देखें।