नच बलिए 9 के वाइल्ड कार्ड एंट्री अविनाश सचदेव को इस स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो पर अभिनेत्री पलक पुरस्वानी के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करने में कोई समस्या नहीं है।

“वैसे तो मैंने इसके बारे में किसी कागज़ या वेबसाइट से बात की होती; तो प्यार का जश्न मनाने वाले रियलिटी शो में इसके बारे में बात करने में क्या गलत है? ”

“इसके अलावा, मेरे निजी जीवन पर चर्चा करने के लिए मेरे पास कोई मुद्दा नहीं है। कोई आश्चर्य नहीं कि मैंने रुबिना के साथ अपने संबंधों के बारे में खुल कर बात की और शो में अपने पहले एपिसोड में शाल्मली देसाई के साथ मेरी असफल शादी हुई। ”

उन्होंने कहा कि वह छोटी बहू सह-कलाकार रुबीना के साथ अपने ब्रेकअप के बाद जीवन में हर चीज के बारे में बहुत असुरक्षित थे। हम कभी एक-दूसरे को स्पेस नहीं देते थे। मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत समझता हूं कि मेरे जीवन में पलक है, जो मुझे संभालती है। वह मुझे पूरी तरह से समझती है। ”

अविनाश, जो सालों से टीवी का हिस्सा रहे हैं (क़बूल है, आयुष्मान भव) अब तक रियलिटी शो से दूर रहे थे। “मैं हमेशा से ही नॉनफिक्शन में आने की कोशिश करना चाहता था, लेकिन डरा हुआ था कि ओवरएक्सपोजर जो रियलिटी शो के क्षेत्र में आता है, मेरे और अधिक फिक्शन शो होने की संभावना को प्रभावित कर सकता है।”उनका आखिरी फिक्शन शो & टीवी शो, मैं भी अर्धांगिनी थी, जहां से उन्हें कुछ समय पहले रिप्लेस का दिया गया था।

“लेकिन आखिरकार मैंने रिस्क लेने का फैसला किया, और मैं यहाँ हूँ।”

वह यह नहीं सोचते हैं कि बीच में शामिल होने से उन्हें एक फायदा मिलता है, “दूसरों के लिए (श्रद्धा आर्य-आलम मक्कार और प्रिंस नरूला-युविका, आदि), लंबे समय तक मैदान में रहने के कारण, बार का सामना करने के लिए बेहतर हैं।” जो स्पष्ट रूप से प्रत्येक गुजरते सप्ताह के साथ अधिक होता है। ”

इधर अविनाश का कहना है कि वह वास्तव में डांसर नहीं है, बल्कि वह काम कर रहे है। “मैं वास्तव में दर्द और तकलीफ के साथ झल्लाहट नहीं करते, क्योंकि मेरा ध्यान केवल अपने लक्ष्य पर है। एक बार, पूरी तरह से प्रतिबद्ध, मेरा मंत्र है। ”

उन्होंने किसी भी जोड़ी (मधुरिमा-विशाल और शांतनु-नियतमी) को उनके सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी के रूप में नामित करने से इनकार कर दिया। “यह तथ्य कि वे अब पहुँच चुके हैं, उनकी कड़ी मेहनत और कौशल उनकी ताकत है।”

जजों के बारे में बात करते हुए अविनाश कहते हैं, “मैं रवीना टंडन का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, इसलिए जब वह बोलती है तो मैं चुप हो जाता है। मैं अहमद खान सर पर पूरा ध्यान देता हूं, जो बहुत समझदारी से बात करते हैं। ”

आगे देखते हुए, वह अगली बार दूसरे रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी में अपना हाथ आज़माना चाहेगा, “क्योंकि मुझे किसी का भी डर नहीं है।”

“काल्पनिक कथाओं में मैं अपने इस प्यार को क्या नाम दूं?” एक बार फि र में काम करना चाहूंगा, जो आज तक मेरा सबसे अच्छा काम है। मैं शाहरुख खान की डर जैसी चीज के लिए भी काम करना चाह रहा हूं। मुझे ऐसे किरदार करना पसंद है, जहां मैं नायक और विरोधी दोनों हूं। ”