शिवांगी जोशी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इस शो में अपने अभिनय और चित्रण से कईयों का दिल जीता है। लेकिन वास्तविक जीवन में, शिवांगी जोशी अपनी सेक्सी और अद्भुत ड्रेसिंग स्टाइल और खुद को लोगों के बीच प्रस्तुत करने के लिए जानी जाती हैं।

जिस तरह से वह कपड़े पहनती है और उनके अद्भुत लुक उन्हें उनके प्रशंसकों के बीच इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बनाता है । शिवांगी जोशी को अपने स्टाइल के बारे में बहुत अच्छे तरह से जाने जाते है।

वह जहां भी जाती हैं, हमेशा फैशन और स्टाइल की बात आती है। जिस तरह से वह कपड़े पहनती है वह उन्हें लोगों से अलग बनाती है। वह अपने सभी दर्शकों को न केवल ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी प्रभावित कर रही है।

चाहे वह एक साधारण आउटिंग हो, शूटिंग हो या रेड कार्पेट, वह दर्शकों का ध्यान खींचने में कभी विफल नहीं होती है। हम निश्चित हैं कि उनके फैशन सेंस से लेकर उनके सुंदर पहरावे तक, सब उनके आकर्षक और मनमोहक व्यक्तित्व में चार चांद लगाते हैं। उनका लुक इतना प्रभावशाली है कि उन्हें भारतीय टेलीविजन का स्टाइल आइकन कहा जाता है।

शिवांगी को उनके फैंस उनके हॉट लुक्स, चुलबुले व्यक्तित्व और क्यूट हेयरस्टाइल के लिए पसंद करते हैं। जब फैशन की बात आती है तो उनका स्वाद बहुत अच्छा होता है। वह हमेशा की तरह हर लुक में स्टनिंग लग रही हैं।

उन्होंने हर स्टाइल में रॉक किया है, चाहे वह स्क्रीन पर हो, रेड कार्पेट पर या कैजुअल पर। वह हर पोशाक को एक खूबसूरत मुस्कान के साथ समेटती है। वह हर समय मुस्कुराती और खुश रहती है।