क्रिकेट के प्रेमियों के लिए आ चुका है उनका त्यौहार आईपीएल।

कोरोना वायरस के चलते अपने इस साल क्रिकेट प्रेमी खेल का लुफ्त नहीं उठा पाए। और न ही अपने मन - पसंद आईपीएल को देखने सौभाग्य प्राप्त हुआ।

अब सितंबर से इंडियन प्रीमियम लीग का आयोजन युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हो रहा है। तो ऐसे में दर्शकों को देखने का बहुत मन कर रहा है। क्योंकि इस बार आप मैदान में जाकर मैच का आनंद नहीं उठा सकते हो।

लोगों के लिए सबसे दिक्कत वाली बात यह है कि Ipl को Free Me Kaise देखें। क्योंकि इसके लिए Paid सब्सक्रिप्शन जरूरी है।

नमस्कार , आदाब मैं हूं अवनीश कुमार मिश्रा

कोरोना वायरस के चलते इस बार समय से आईपीएल नहीं हो पाया। तो अब सितंबर में इंडियन प्रीमियम लीग का आयोजन युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हो रहा है। वहां पर भी मैदान में जाकर मैच का लुफ़्त उठाने का चांस नहीं है क्योंकि आपको पता ही है कि कोरोना का संकट कितना बड़ा है। तो अब ऑनलाइन , टेलीविज़न का ही भरोसा है। पर अधिकतर युवा मोबाइल , कंप्यूटर में ही देखते हैं।

लेकिन बड़ी समस्या यह है कि Free में Ipl मैच कैसे देखें।

क्योंकि जिन कंपनीज ने ऑनलाइन स्ट्रीम करने का अधिकार ले रखा है, जाहिर है वे पैसा जरूर लेंगे। चाहे वो Hotstar , Disney हो या कोई और।

Jio Tv में आप Free में देख सकते हो, मगर इसके लिए आपके जिओ वाले सिम में रिचार्ज होना जरूरी है। अगर आपके जिओ वाले सिम में रिचार्ज नहीं है तो आप नहीं देख पाओगे।

Ipl Free में किस ऐप से देखें -

जैसा की हमें पता है कि आप आईपीएल को फ़्री में कैसे देखें इसे जानने के लिए ही आप हमारे पोस्ट पर आए हो। तो हमारा फ़र्ज़ बनता है की हम आपको बताएं इसके बारे में।

तो आपको बता दें कि Free में आईपीएल देखने के लिए आपको एक ऐप की जरूरत पड़ेगी जहां पर आप आईपीएल के अलावा और भी बहुत कुछ देख सकते हैं वो भी फ़्री।

आपको बता दें कि उस ऐप का नाम है 'THOP TV' जो की आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा। आपको इसे गूगल से डाउनलोड करना होगा।

Download कैसे करें -

हम आपको डाउनलोड लिंक नहीं से सकते , न ही वेबसाइट का लिंक दे सकते हैं और न ही तरीक़े बता सकते हैं, क्योंकि ये गूगल के प्राइवेसी पॉलिसी के ख़िलाफ़ है, जो की हमारे लिए दिक्कत बन सकती है। तो इसके लिए सॉरी।

आप हमारे फेसबुक पेज पर आके मैसेज कर सकते हो।

नोट - इस पोस्ट का उद्देश्य केवल आपको जानकारी देना है, इसका अर्थ यह नहीं है कि आप पैसे देकर न देखें।

मैं यही कहूंगा कि आप पैसा देकर ही देखें। क्योंकि अधिकार लेने में बहुत सारा पैसा कंपनी खर्च करती है।