shabd-logo

जोक्स

6 अक्टूबर 2015

299 बार देखा गया 299
[6/10 06:51] dinesh chaudhary: मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हैं.. [6/10 06:51] dinesh chaudhary: बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती. [6/10 06:52] dinesh chaudhary: मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ…… [6/10 06:53] dinesh chaudhary: हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हे क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही ..।… [6/10 06:54] dinesh chaudhary: तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!! [6/10 06:54] dinesh chaudhary: आदते बुरी नहीं शौक ऊँचे हैं वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नही की हम देखे और पुरा ना हो... [6/10 06:55] dinesh chaudhary: हम घोडे के ‪#‎ट्रिगर‬ पे नहीँ बल्की खुद के ‪#‎जीगर‬ पे जीते हे । [6/10 06:55] dinesh chaudhary: अगर हम जैसे शरीफो ने दादागिरी शुरु करदी तो इन हसिनाओ को कोन संभालेगा !! [6/10 06:56] dinesh chaudhary: दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे लोग पैदल चैलेगे और हम कंधो पर ..!! [6/10 06:56] dinesh chaudhary: “दम” कपड़ो में नहींजिगर में रखो….बात अगर कपड़ो में होती तोसफ़ेद कफ़न मेंलिपटा हुआ मुर्दा भी “सुल्तान मिर्ज़ा” होता. [6/10 06:58] dinesh chaudhary: वफादार और तुम....?? ख्याल अच्छा है बेवफा और हम......?? इल्जाम भी अच्छा है....!! [6/10 15:10] dinesh chaudhary: नींद आए या ना आए चिराग बुझा दिया करो यूँ रात भर किसी का जलना हमसे देखा नहीं जाता... [6/10 15:10] dinesh chaudhary: इससे ज्यादा बेरहमी की इन्तहा और क्या होगी ग़ालिब बाप ने लड़के को पीटने की बजाय उसका नेट कनेक्शन बंद करा दिया ।. [6/10 15:11] dinesh chaudhary: गुजर जाएगा ये दौर भी ज़रा इत्मीनान तो रख जब ख़ुशी ही ना ठहरी तो ग़म की क्या औकात है।. [6/10 15:12] dinesh chaudhary: हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे । [6/10 15:12] dinesh chaudhary: शुबह हुई कि छेडने लगा है सूरज मुझको । कहता है बडा नाज़ था अपने चाँद पर अब बोलो ।। [6/10 15:13] dinesh chaudhary: ज़िन्दगी बदलने के लिए लड़ना पड़ता है और आसान करने के लिए समझना पड़ता है....!! [6/10 15:19] dinesh chaudhary: वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी ...... फिर क्यों उसे चाँद और मुझे आवारा कहते हैं लोग .... ? [6/10 15:20] dinesh chaudhary: वक्त मिले कभी तो कदमों तले भी देख लेना बेकसूर अक्सर वहीं पाये जाते हैं !!
1

धर्म

5 अक्टूबर 2015
0
3
1

गौ-मांस को लेकर चल रही सियासत के बीच बहुत से मुसलमान गौ रक्षा के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. उनमें मौलाना उमेर इलियासी भी शामिल हैं. वे देशभर में घूमते हैं अपने साथियों के साथ गौ रक्षा के हक में माहौल बनाने के लिए. इस्लामिक मामलों के विद्वान मौलाना इलियासी अपने को भगवान कृष्ण का वंशज होने का दावा कर

2

धर्म

6 अक्टूबर 2015
0
3
1

आइये हमारे भारत देश के बारे में सत्यता से परिचित होते है।प्रश्न 1. हमारे देश का प्राचीन और प्रथम नाम क्या था ?उत्तर - हमारे देश का प्राचीन और प्रथम नाम जम्बूदीप और आर्यावर्त था ।प्रश्न 2 हम भारतवासियो का प्राचीन नाम क्या था ? उत्तर - हम भारतवासियों का प्राचीन नाम आर्य है । प्रश्न 3 हमारा प्राचीनतम ध

3

दिनेश

6 अक्टूबर 2015
0
3
0

मलेरिया के मच्छर ने अपने बेटे से कहा,डेंगू का कोर्स कर पगले, उसमें करियर अच्छा है।

4

जोक्स

6 अक्टूबर 2015
0
5
1

पंडित जी, मेरी शादी को पांच साल हो गए, पर एक भी बच्चा नहीं हुआ है।पंडित: मैं बद्रीनाथ में तुम्हारे नाम का दीया जलाऊंगा, जिससे तुम्हारी मनोकामना पूरी होगी।10 साल बाद, पंडित उसके घर गया। घर में 10 बच्चे थे।पंडित: मुबारक हो, बच्चों के पापा कहां हैं?पत्नी: बद्रीनाथ गए हैं, दीया बुझाने।

5

जोक्स

6 अक्टूबर 2015
0
3
0

पंडित जी, मेरी शादी को पांच साल हो गए, पर एक भी बच्चा नहीं हुआ है।पंडित: मैं बद्रीनाथ में तुम्हारे नाम का दीया जलाऊंगा, जिससे तुम्हारी मनोकामना पूरी होगी।10 साल बाद, पंडित उसके घर गया। घर में 10 बच्चे थे।पंडित: मुबारक हो, बच्चों के पापा कहां हैं?पत्नी: बद्रीनाथ गए हैं, दीया बुझाने।

6

जोक्य

6 अक्टूबर 2015
0
6
1

1970 में दूल्हा सोचता था : दहेज में रेडियो मिल जाए। सन 1980 में : दहेज में सायकल मिल जाए।सन 1990 में : दहेज में बाइक मिल जाए। सन 2000 में : दहेज में कार मिल जाए। और 2015 में : बस बिना बॉयफ्रेंड वाली दुल्हन मिल जाए और कुछ भी नहीं चाहिए।

7

जोक्स

6 अक्टूबर 2015
0
2
0

ससुर: तुम दारू पियत हो, कबहूं बताए नाहीं!दामाद: तोहार लड़की खून पियत है, तुम बताए का?

8

भारत सेर पाकिस्थान बिल्ली देखे विडीयो

6 अक्टूबर 2015
0
0
0

9

भारत सेर पाकिस्थान बिल्ली देखे विडीयो

6 अक्टूबर 2015
0
2
1

10

जोक्स

6 अक्टूबर 2015
0
0
0

[6/10 06:51] dinesh chaudhary: मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हैं..[6/10 06:51] dinesh chaudhary: बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती.[6/10 06:52] dinesh chaudhary: मेरी हिम्मत को परखने

11

समाज

6 अक्टूबर 2015
0
1
1

पिछले कुछ दिनों से एक खबर ने मुझे ये सोचने को मजबूर किया कि इस राष्ट्र की प्रथमिकताएं क्या हैं? हां, मैं जैन पर्व के उपलक्ष में चार दिन महाराष्ट्र में विवादास्पद बीफ पर लगे प्रतिबंध के बारे में बात कर रही हूं.इस प्रतिबंध को सबसे पहले कांग्रेस में सन 1994 में लगाया था. पर तब ये सिर्फ दो दिनों के लिए

12

भविष्यवाणी

6 अक्टूबर 2015
0
1
1

हमारी पृथ्वी को 27 सितंबर की खगोलीय घटना 'ब्लड मून' से भले ही कोई नुकसान न पहुंचा हो लेकिन पृथ्वी कल (बुधवार) को हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगी। एक ईसाई संगठन ने पृथ्वी के पूरी तरह खत्म हो जाने की चेतावनी जारी की है।'द गार्जियन' की रिपोर्ट के मुताबिक फिलाडेल्फिया स्थित ईसाई संगठन 'द ई बाइबिल फेलोशिप'

13

राजनिती

25 अक्टूबर 2015
0
0
0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि गोमांस के मुद्दे पर चल रहा विवाद कुछ बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की ‘असहिष्णुता’ को दिखाता है। रमेश ने कहा कि किसी को लोगों पर यह नहीं थोपना चाहिए कि वे क्या खाएं और क्या न खाएं।रमेश ने कहा कि आप इस पर नियम-कायदे नहीं बना सकते। आप यह नहीं कह सकते कि आप

14

दुख

25 अक्टूबर 2015
0
1
0

काग्रेस नेता दिग्विजय सिह को आज दील का दोरा पडने से #ICU मे भरती करना पडा जहा डॉकटर ने ##### जाहेर कीया ### ..... सोनिया गांधी ए जाहेरात की के ईस साल काग्रेस के कोई भी ओफिस मे दीपावली नही मनाई जाएगी #####

---

किताब पढ़िए

लेख पढ़िए