shabd-logo

शब्दनगरी के लिए आपके सुझाव

10 अक्टूबर 2015

269 बार देखा गया 269

आज पहली बार शब्दनगरी पर कुछ लिख रहा हूँ. कोशिश तो कई बार की परन्तु विषय नहीं मिल पाये. आज ऑफिस में हम लोग शब्दनगरी के भविष्य के बारे में चर्चा कर रहे थे, की ऎसी और कौन सी सुविधाएँ इस मंच पर  उपलब्ध कराइ जाएँ जिससे हमारे उपयोगकर्ताओं को न केवल इसके प्रयोग में सुविधा हो अपितु इसका प्रयोग भी दिन प्रतिदिन बढ़ता जाये. कई अच्छे सुझाव आये और हम लोग उनमे से कई पर आने वाले दिनों में अमल भी करेंगे. परन्तु इस प्रकार का कोई भी  पहल शब्दनगरी के असली प्रयोगकर्ताओं के सुझावों के बिना अधूरी है. तो सोचा क्यों ना आप से एक सीधा संवाद स्थापित किया जाये और आप से ही कुछ सुझाव मांगे जाएँ इस मंच की प्रोन्नति के लिए. 


आप से मेरा निवेदन की इस मंच को प्रयोग करते समय यदि आपको कोई भी नयी योजना, विचार या फिर सुझाव आये तो इसी लेख पर अपनी टिप्पणियों के माध्यम से हमें अवश्य अवगत कराएं. विश्वास दिलाता हूँ की आपके हर सुझाव पर विचार किया जायेगा और उनमे से जो भी करने योग्य होंगे उनपर कार्य किया जायेगा. 


आपके सुझावों की प्रतीक्षा में...



अमितेश मिश्र 

मुख्य कार्यवाहक अधिकारी 

शब्दनगरी संगठन 

दीपक कुमार श्रीवास्तव "नील पदम्"

दीपक कुमार श्रीवास्तव "नील पदम्"

कोई भी सुझाव इस पब्लिक सार्वजनिक मंच पर नहीं । सिर्फ फोन पर बताता हूँ । बाकी इस ;मँच से जुड़ चुका हूँ तो इसकी उत्तरोतर वृद्धि की कामना करता ही हूँ ।

1 अक्टूबर 2023

रुद्राभिषेक युवराज

रुद्राभिषेक युवराज

अमितेश जी हिंदी के प्रचार प्रसार हेतु यह एक अच्छा प्रयास है उम्मीद है परिश्रम से और निखार आएगा |

13 फरवरी 2016

अमितेश मिश्र

अमितेश मिश्र

सत्य ही बताइये, सुनना मुश्किल भले होगा, लेकिन सुधार तभी हो पायेगा.

12 फरवरी 2016

रुद्राभिषेक युवराज

रुद्राभिषेक युवराज

आपने अच्छा लिखा है यह लिखूं या फिर आपको सत्य से अवगत करा दूँ

5 फरवरी 2016

पुष्पा पी. परजिया

पुष्पा पी. परजिया

शब्द नगरी संगठन का यह प्रस्ताव काबिले तारीफ है . अपने सदस्यों की राय पर जहाँ इतना ध्यान दिया जाय, इतना सम्मान दिया जाय उस मंच की उन्नति निश्चित है ।

10 अक्टूबर 2015

1
रचनाएँ
sujhaav
0.0
यह आयाम शब्दनगरी से सम्बद्ध आपके सुझावों एवं प्रश्नो के लिए समर्पित है. अपने सुझावों, प्रश्नों, एवं समस्याओं की प्रतीक्षा में

किताब पढ़िए

लेख पढ़िए