जोक ऑफ़ द डे

22 मार्च 2016   |  चंद्रेश विमला त्रिपाठी   (125 बार पढ़ा जा चुका है)

चंद्रेश विमला त्रिपाठी

पर्यटन-प्रशासन एवं प्रबंधन में यूजीसी-नेट उत्तीर्ण, एम.बी.ए. इन टूरिज्म-मैनेजमेंट(सीएसजेएम-कानपुर विश्वविद्यालय), मास्टर्स इन मास-कम्युनिकेशन(लखनऊ विश्वविद्यालय), दैनिक जागरण-यात्रा विभाग में बतौर लेखक (१ जून २००८ से १७ सितम्बर २०१५ तक ) ७ वर्ष, ३ माह एवं १७ दिन का कार्य-अनुभव, नई दिल्ली के प्रकाशकों द्वारा कुछ पुस्तकों का प्रकाशन जैसे - मैनेजिंग एंड सेल्स प्रमोशन इन टूरिज्म (अंग्रेज़ी), शक्तिपीठ (हिंदी) और फिल्म-पटकथा लेखन पर आधारित मौलिक गीतों युक्त हिंदी में लिखी पुस्तक- “देवी विमला”...एक साधारण भारतीय महिला की असाधारण कहानी, प्रख्यात गीतकार श्री प्रसून जोशी द्वारा एक प्रतियोगिता में चयनित सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक गीत शामिल, जागरण जोश के कवर पेज पर आल-एडिशन फोटो...

मित्रगण 144       वेबपेज  12       लेख 554
# दम लगा के हंसना...
अनुयायी 0
लेख 14
लेखक 1
मंशीराम
22 मार्च 2016

यानी दवालिया बन जाता हैं

मंशीराम
22 मार्च 2016

हा त्रिपाठी साहब सुना है,,
की शराब पीने के बाद पिने वाला खो जाता हैं,,
और ज्यादा पी लें तो विजय माल्या बन जाता हैं,,
😜😜😜👌

शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
26 मार्च 2016
आखिरकार इतने सारे हफ्तों की उहापोह के बाद जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी की सरकार की मुखिया महबूबा मुफ्ती ही सीएम होंगी |लेकिन महबूबा मुफ्ती की विचारधारा के मद्देनज़र क्या आपको लगता है कि बतौर सीएम वह अपना कार्यकाल पूरा कर पाएंगी ???
26 मार्च 2016
22 मार्च 2016
क्
जिस तरह से लातूर में पानी पर पहरा बैठा दिया गया है | पानी के सीमित स्त्रोत हैं | इस कड़ी में होली जैसे त्योहारों में पानी की बर्बादी रोकने हेतु क्या जल  संरक्षण हेतु हमें अब फूलों के रंग हर्बल रंग वाली सूखी होली खेलनी चाहिए ???
22 मार्च 2016
23 मार्च 2016
जेएनयू छात्र कन्हैया को पूर्व मंत्री शशि थरूर आज के दौर का भगत सिंह कहना क्या आप उचित समझते हैं ? या इसे अमर शहीद का अपमान ? क्या आपको लगता है कि आज कल राजनीति में शहीदों तक को न छोड़ने जैसी बातों के मद्देनज़र कोई मर्यादा नहीं रह गई है ???
23 मार्च 2016

शब्दनगरी से जुड़िये आज ही

सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
लोकप्रिय प्रश्न
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
अंग्रेजी  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x