shabd-logo

दिमाग हिलाने वाली कहानी जिसे पढ़ कर आप भी गुस्सा करेंगे प्रयास करे

9 जून 2016

1387 बार देखा गया 1387
featured image 1 बादशाह अपने सिपाहियो के साथ तालाब पर नहाने के लिए गया वहां कुछ लड़कियां पहले से नहा रही थी, बादशाह की सवारी आते देख वो सभी बाहर ई गई , उसमे एक लड़की बादशाह को पसंद आ गई..!! वो अपने महल वापस आ गया, लेकिन बादशाह की नजरों के सामने बार-बार उस लड़की की ही सूरत आ रही थी, उसका मन किसी भी काम मे नही लग रहा था, रात हुइ..... सारी रात बादशाह उस लड़की के बारे मे ही सोचता रहा, जैसे अभी आप सोच रहे हो सुबह उसने सिपाहियो को आदेश दिया "जाओ पता लगाओ कि वो लड़की कहां रहती है", सिपाहियो ने पता लगाया, उस लड़की का बाप सुनार था, बादशाह ने सुनार को दरबार मे बुलाया. 4 दिन बाध भी सुनार दरबार मे नही आया, बादशाह ने दुबारा बुलावा भेजा, इस बार 8 दिन गुजर गए वो नही आया, बादशाह को गुस्सा आया... ओर.... उसने सुनार को गिरफ्तार करने के लिए सिपाही भेजे.,.. जब वो सुनार के घर पहुचे तो ताला लगा हुआ था...., बादशाह ने सिपाहियों को आदेश दिया कि सुनार को ढुढो..... सिपाहियों ने सुनार को हर जगह ढुढा पर वो नही मिला..... फिर एक तरकीब निकाली...... ओर..... एलान किया कि जो सुनार को ढुंढने. मे मदद करेगा उसे 1किलो सोना मिलेगा..... कइ दिन निकल गए....., सुनार नही मिला़़़़़. एक सप्ताह निकल गया....., फिर भी सुनार नही मिला..... 1 महीने बाध भी सुनार नही मिला.... ओर राजा ने ऐलान किया कि सुनार नही मिला तो सारे लोगों को सजा मिलेगी..... फिर भी सुनार नही मिला.... आखिर मे राजा ने अपने पडो़सी राज्यो से मदद मागीं, उन्होने सुनार को अपने राज्य मे ढुंढा, सुनार नही मिला.... वो मायूस हो गया, एक दिन राजा ने एक सपना देखा, सपने मे उसी तालाब को देखा ओर सपने मे ही दोड़कर तालाब के पास पहुंचा, लेकिन वहां भी कोइ नही था, उदास होकर जब पीछे की ओर मुड़ा तो एक ग्यानी बाबा दिखे, उन्होने नदी पास एक झोपड़ी की ओर इसारा किया, ओर कहा तुझे जिसकी तालाश है वो वहां है", बादशाह चोंककर नींद से उठा ओर सिपाहीयो के साथ तालाब की ओर चला, वो सपने वाला झोपड़ी दिखी, बादशाह खुश हो गया, ओर जब झोपड़ी मे गया तो उसे एक लड़की ओर एक बुढ्ढा आदमी नजर आए, लेकिन वो लड़की बदसूरत थी.... ओर उसका बाप भिखारी था..... अब भी सुनार नही मिला,, आखिर राजा ने तंग आकर सिपाहियो को नाकारा घोसित कर दिया..... ओर..,. केस CBI वालों को दे दिया, फिर भी सुनार नही मिला, और आखिर राजा का, उसके सिपाहियो का, दुसरे राज्य वालो का.... ओर... CBI वालो का सुनार को ढुंढने मे समय ऐसे ही बर्बाद हुआ..... जैसे.... आपका इस मैसेज को पढ़ने मे हुआ.. जिसका कोई मतलब नही. गुस्सा मत करना, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ ..!! किसी ओर को भेजकर बदला ले लो ! सुनार मिल जाए तो बता देना ...... उसकी लड़की बहुत सुंदर है ..!

2 अक्टूबर 2017

1

जबरदस्त जोक्स

9 जून 2016
0
5
0

जबरदस्त जोक्स है जरूर पढ़ें,,एक अमेरिका का वैज्ञानिक भारत घूमने आया.उसने यहांएक समोसा खाया.स्वादिष्ट लगा।.खाने के बाद वो एक समौसा अमेरिका लेकर गया और वहांजाकर अपने बॉस को दिखाकर बोला.सर ये समोसा है ,उपर से तो मैदा का बना है पर अंदर आलू कैसे भरा पतानहीं?...उसकी बकवास सुनने के बाद बॉसने उसे जमाकरएक चा

2

दिमाग हिलाने वाली कहानी जिसे पढ़ कर आप भी गुस्सा करेंगे प्रयास करे

9 जून 2016
0
0
1

1 बादशाह अपने सिपाहियो के साथ तालाब पर नहाने के लिए गयावहां कुछ लड़कियां पहले से नहा रही थी,बादशाह की सवारी आते देख वो सभी बाहर ई गई ,उसमे एक लड़की बादशाह को पसंद आ गई..!!वो अपने महल वापस आ गया,लेकिन बादशाह की नजरों के सामने बार-बार उस लड़की की ही सूरत आ रही थी,उसका मन किसी भी काम मे नही लग रहा था,

3

आखिर गुरु गुरु ही होता है

9 जून 2016
0
0
0

एक रात, चार कॉलेज विद्यार्थी देर तकमस्ती 👯👯 करते रहे औरजब होश आया तो अगली सुबह होनेवाली परीक्षा का भूत 😱उनके सामने आकर खड़ा हो गया।परीक्षा से बचने के लिए उन्होंने एकयोजना 😎 बनाई।मैकेनिकों जैसे गंदे और फटे पुराने कपड़े पहनकरवे प्रिंसिपल 👮 केसामने जा खड़े हुए और उन्हेंअपनी दुर्दशा की जानकारी दी।उन

4

माँ मैं एक आनुवंशिक वैज्ञानिक हूँ

10 जून 2016
0
1
0

"माँ, मैं एक आनुवंशिक वैज्ञानिक हूँ। मैं अमेरिका में मानव के विकास पर काम कर रहा हूं। विकास का सिद्धांत, चार्ल्स डार्विन, आपने उसके बारे में सुना है?" वासु ने पूछा। उसकी मां उसके पास बैठी और मुस्कुराकर बोली, “मैं डार्विन के बारे में जानती हूं, वासु। मैं यह भी जानती हूं कि तुम जो सोचते हो कि उसने जो

---

किताब पढ़िए

लेख पढ़िए