राखी सावंत की ऐसी मांग सुनकर मोदी जी के छूटे पसीने

03 अगस्त 2016   |  प्रतीक सिंह   (459 बार पढ़ा जा चुका है)

राखी सावंत की ऐसी मांग सुनकर मोदी जी के छूटे पसीने

Rakhi Sawant ने देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi से हाथ जोड़कर प्रार्थना की और मांग की कि पूरे देश में सीलिंग फैन पर प्रतिबंध लगा दें।

  पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत ने इस बार देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi से एक ऐसी मांग कर डाली है जिसे सुनकर यकीनन प्रधानमंत्री जी को भी पसीना आ जाएगा। सिर्फ प्रधानमंत्री Narendra Modi ही नहीं बल्कि आप भी इस मांग को सुनेंगे तो आपके भी पसीने छूट जाएंगे।

दरअसल मुंबई में टीवी कलाकार और बालिका वधू की आनंदी के रोल से देशभर में अपनी पहचान बनाने वाली Pratyusha Banerjee Suicide Case में राखी सावंत ने एक प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस में Rakhi Sawant ने देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi से हाथ जोड़कर प्रार्थना की और मांग की कि पूरे देश में सीलिंग फैन पर प्रतिबंध लगा दें। राखी सावंत का कहना है कि घरों में सीलिंग फैन होने की वजह से ही सुसाइड के केस बढ़ रही है। Pratyusha Banerjee ने भी सीलिंग फैन पर ही लटककर अपनी जान दी थी। राखी सावंत का कहना है कि हर जगह बहू बेटियां और परेशान महिलाएं सीलिंग फैन से ही फांसी लगाकर जान देती हैं। अगर घरों में सीलिंग फैन ही नहीं होगा तो लोग फांसी ही नहीं लगा पाएंगे।Rakhi Sawant ने अपने इसी बेतुके तर्क के साथ पूरे देश में सीलिंग फैन पर प्रतिबंध लगाने की बेतुकी मांग प्रधानमंत्री Narendra Modi से कर डाली।

प्रेस कांफ्रेंस में राखी सावंत ने बताया कि सिर्फ मुंबई में ही 365 दिनों में एक हजार लोग सीलिंग फैन पर लटककर का जान दे देते हैं। इस हालत में भारत माता की जय बोलने से ज्यादा जरुरी सीलिंग फैन पर प्रतिबंध लगाया जाना है। Rakhi Sawant ने दावा किया है कि वो कुछ लोगों के साथ मिलकर गरीबों में 5000 टेबल फैन बांटेंगी ताकि लोग अपने घरों से सीलिंग फैन हटा सकें। जाहिर है किRakhi Sawant की इस बेतुकी मांग से किसी के भी पसीने छूट सकते हैं।

इतना ही नहीं प्रेस कांफ्रेंस में Rakhi Sawant ने दावा किया है कि उनके पासPratyusha Banerjee का एक वीडियो भी है। जिससे Pratyusha Banerjee Suicide Case का राज खुल सकता है। Rakhi Sawant ने कहा- ‘ Pratyusha Banerjee की मौत एक वीडियो के कारण हुई है और उसकी हत्या को खुदकुशी का रंग देने की कोशिश की जा रही है।‘ Rakhi Sawant ने दावा किया कि वो वीडियोPratyusha Banerjee के बॉयफ्रेंड राहुल राज की पूर्व गर्लफ्रेंड सलोनी ने उसे भेजा थाइस वीडियो को लेकर राहुल और प्रत्युषा की बीच झड़प हुई थी। हालांकिRakhi Sawant ने मीडिया को वीडियो देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह इसे सीधे सबूत के तौर पर पुलिस को देंगी। उधर, कुछ लोगों ने इसे राखी सावंत का सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। 


अगला लेख: वैल्यू ऑफ़ "एक्स"



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x