पीरियड्स के दौरान सेक्स करने के 5 फायदे

13 अगस्त 2016   |  प्रतीक सिंह   (1503 बार पढ़ा जा चुका है)

भारत में अधिकतर महिलाएं अपने पीरियड्स के दौरान संबंध बनाने से कतराती हैं। मगर आपको जो हम बताने जा रहें है उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें की पीरियड्स में संबंध बनाना है सबसे अच्छा। किसी प्रकार के इन्फेक्शन से बचने के लिए महिलाएं जरूर अपने पार्टनर को प्रोटेक्शन लेने की सलाह जरूर दें। आपको चलिए बतातें है आखिर कौन सी वह 5 वजह है, जिस के वजह से आपको पीरियड के दिनों में सेक्स करना चाहिए।

1. नाजूक भाग अधिक संवेदनशील होता है: पीरियड्स के दिनों में स्तन, योनिलिंग और पेट के निचे का भाग अधिक संवेदनशील हो जाता है। आपको बता दें की इस समय में सेक्स करने से सबसे ज्यादा आनंद मिलता है।

2. पीरियड के दिनों में दर्द कम होता है: आपको बता दें की पीरियड के दिनों में महिलाएं बहुत दर्द से गुजरती है। महिलाएं अगर इन दिनों में सेक्स करती हैं तो उन्हें अपने पीरियड्स के दर्द में रहत मिलेगी। सेक्शुअल हेल्थ डीपार्टमेंट ऑफ इंडियाना युनिर्व्हसिटी के स्टडी के अनुसार यह बात कही गयी है। 

3. एक दूसरे का साथ सुधरता है: पीरियड्स के दिनों में पुरुष और महिलाएं दोनों सेक्स करने से कतराते है। मगर इस समय सेक्स करने से पति पत्नी का रिश्ता और गिरता है। एक दूसरे के लिए और भी प्यार उभर कर सामने आता है। यह ऐसा समय होता है जब महिलाएं बेहद पीड़ा की इस्तिथि से गुज़रती रहती हैं। ऐसे में आपका उनको प्यार करना आपके रिश्ते को और भी मजबूती देता है।

4. महिलाएं इस वक़्त ज्यादा उत्तेजित होती हैं: पीरियड्स के वक़्त सेक्स करने के लिए आपको अपनी पार्टनर को उत्तेजना दिलाने के लिए ज्यादा म्हणत करने की कोई जरुरत नहीं पड़ती। आपको बता दें की पीरियड्स के समय महिलाओं को संबंध बनाने की सबसे अधिक इक्षा होती है। ऐसे समय में महिलाएं अधिक संवेदनशील होती हैं। इस कारण संबंध बनाना आपके लिए एक अच्छा और नया अनुभव हो सकता है।

5. सेक्स करते समय ल्युब्रिकंट्स की जरुरत नहीं: पीरियड्स के दौरान सेक्स करते वक़्त आपको किसी भी प्रकार के ल्युब्रिकंट्स की जरुरत नहीं पड़ेगी। बस पीरियड्स के आखिरी दिनों में आपको सेक्स करने के लिए ल्युब्रिकंट्स की जरूरत पड़ सकती है। आपको बता दें की इस दौरान सेक्स करना सबसे अधिक आनंद प्रदान करता है।

अगला लेख: अखिलेश बनाम योगी आदित्यनाथ



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
03 अगस्त 2016
गांधीनगर। गुजरात में आनंदी बेन पटेल के इस्‍तीफे के बाद बीजेपी को उत्‍तराधिकारी मिल गया है। सूत्रों की मानें तो पार्टी बिहारी बाबू शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को गुजरात का अगला मुख्‍यमंत्री बनाने वाली है। आपको बता दें कि बीते दिनों शत्रुघ्‍न के बीजेपी से नाराज होने की खबरें सुर्खियों में रही हैं।शत्रुघ्‍न सिन्
03 अगस्त 2016
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x