मरते हुए व्यक्ति का इंटरव्यू लेती रिपोर्टर

17 अगस्त 2016   |  प्रतीक सिंह   (223 बार पढ़ा जा चुका है)

मरते हुए व्यक्ति का इंटरव्यू लेती रिपोर्टर

दुनिया में एक बेवकूफ ढूंढ़ने जाओ, 72 मिल जाएंगे. इतनी भी समझ नहीं होती कि कब, क्या किया जाना चाहिए. कई बार अपनी खबर को ‘ब्रेकिंग न्यूज़’ बनाने के चक्कर में लोग बिलकुल बेसिक सी बात का भी ध्यान नहीं देते.

अमेरिका के एल साल्वाडोर इलाके में एक रिपोर्टर ने ऐसी ही बेवकूफी की है. एक आदमी का एक्सीडेंट हुआ था. वो सड़क के किनारे पड़ा हुआ था. चोट लगी थी. रिपोर्टर उसमें भी माइक और कैमरा लेकर घुस गई. पूछने लगी, आपको क्या हुआ? आप कहां जा रहे थे, जब ये एक्सीडेंट हुआ? क्या आपने आते हुए ट्रक को नहीं देखा था? मतलब टोटल बकवास कर डाली. राजू श्रीवास्तव जो बात अपने जोक्स में कहते हैं. यहां इस वीडियो में हकीकत में हो रही है.

वीडियो में जख्मी आदमी एक्सीडेंट के बाद तड़प रहा है और रिपोर्टर उससे पूछ रही है, क्या आप डॉक्टर के पास जाना चाहते हैं? मतलब सर पीट ले इंसान ये बातें सुनकर. इंटरव्यू के बाद भी वो रिपोर्टर और कैमरामैन आपस में बात कर रहे हैं. लेकिन ज़मीन पर पड़े उस आदमी को डॉक्टर के पास नहीं ले जा रहे हैं.

पता चला है कि जब वीडियो रिकॉर्ड होना बंद हुआ. उसके थोड़ी ही देर बाद वो आदमी मर गया. उसके बाद क्या हुआ, पता नहीं. लेकिन दुनिया से इंसानियत थोड़ी सी और मर गई.

अगला लेख: बीबी की वाइन्स के मजेदार विडियो



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
02 अगस्त 2016
ईपेपर और ई-बुक्स वाली एक चर्चित वेबसाइट पर एक कॉमिक्स फ्री में मौजूद है. इस कॉमिक्स में आमिर खान और उनकी पत्नी को कैरेक्टर बनाकर बेहद बेहूदगी की गई है. कॉमिक्स का नाम है – बस भी करो किरन.‘बस भी करो किरन’ का एक हिस्साreadwhere.com पर मौजूद इस कॉमिक्स का कवर भी निहायत घटिया है. हालांकि इसे अपलोड करने
02 अगस्त 2016
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x