shabd-logo

सलमान ने पसंद किया वह कमरा जिसमें ठहरी थीं ऐश्वर्या

24 फरवरी 2015

334 बार देखा गया 334
मुंबई, (24 फरवरी): आज भले ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय की राहें जुदा हो चुकी हों। भले ही दोनों अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकें हों। लेकिन लगता है सलमान आज भी अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को भूल नहीं पाएं हैं। तभी तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे लोगों को लगने लगा कि सलमान आज भी ऐश्वर्या को याद करते हैं। दरअसल इन दिनों सलमान खान गुजरात के गोंडल में अपनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रहे हैं। यहां सलमान खान उसी कमरे में ठहरे हैं, जिस कमरे में ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय ठहरी थीं। गोंडल के ‘ऑरचर्ड पैलेस’ में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इसी पैलेस में ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग भी हुई थी। उस वक्त शूटिंग के दौरान सलमान खान की पूर्व प्रेमिका ऐश्वर्या राय रूम नंबर 4 में रुकी थीं। पैलेस में काम करने वालों के मुताबिक सलमान खान ने सभी कमरों को अच्छी तरह से देखने के बाद रूम नंबर 4 में रहने का फैसला किया। रूम नंबर 4 बहुत छोटा होने के कारण सलमान को किसी दूसरे बड़े कमरे में रहने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे इसी कमरे में रहना है। रूम छोटा होने के कारण उनके जिम सहित अन्य साधन पास वाले रूम नंबर 3 में रखे गए हैं।
शालिनी कौशिक एडवोकेट

शालिनी कौशिक एडवोकेट

सच है सलमान आज भी ऐश्वर्या को भूले नहीं .सार्थक पोस्ट

24 फरवरी 2015

किताब पढ़िए

लेख पढ़िए