shabd-logo

हम बदलेंगे तभी देश बदलेगा।

29 नवम्बर 2016

854 बार देखा गया 854

जय हिंद दोस्तो, अभी हर किसी की नजर न्यूज पर है और हर न्यूज चैनल, न्यूज पेपर और शोशल नेटवर्किग साईट पे एक ही खबर ब्लैक मनी को लेकर तरह – तरह की बयानबाजी। गलत तरीके से पालटिक्स खेल ना और एक दूसरे को निचा दिखाने के लिए उलटी – पुलटी बयानबाजी करना तो क्रप्ट नेताओ के फितरत मे है। शायद उन्हे ये नही खबर है कि आज के युवा कितने जागरुक है। वो कितने भी बयानबाजी करले सच्चाई सबको मालूम है।

दोस्तो अभी मैंने फेसबुक पे एक पोस्ट पढा जिसमे किसी भाई ने लिखा था जेब मे एक भी पैसे नही फिर भी सब कह रहे है मोदी की जय। उनका कहने का सेंस ये था कि मोदी जी ने सबको Road पे ला दिया है। शायद ऐसे और भी बहौत से दोस्त होंगे जिनके दिमाग मे ये बाते है तो उनसे मै कहना चाहुंगा कि मोदी जी औरो की तरह कुर्सी की सेवा के लिए नही आए है बल्कि देश की सेवा के लिए आए है और वो कर रहे है। शायद इसका एहसास आपको अभी ना हो पाए पर wait for some time आपको विशवाश हो जाएगी।

जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने और देश – विदेश की यात्रा कर रहे थे तो उस समय भी आपको यही लग रहा था की वो अपना निजी स्वार्थ और अपना ख्वाहिस पुरा करने के लिए यात्रा कर रहे है और देश के पैसे को बर्बाद कर रहे है। शायद आपने ये नही देखा कि वो हर देश से एक अच्छी रिलेशन – शिप बना रहे है ताकी एक दूसरे के साथ मिलकर व्यवसाय करे और देश को तरक्की की ओर ले जाए और साथ ही किसी तरह का संकट आने पर एक दूसरे की मदद कर सके।

पर इसका एहसास आपको तब हुआ जब पाकिस्तान ने भारत पे हमला बोल दिया और हर देश ने भारत का साथ देने के लिए khara utara. और सभी देशो ने पाकिस्तान को आतंकवाद घोशित कराने के लिए भारत का समर्थन किया except चीन। मोदी जी के सर्जिकल स्ट्राइक और निती के सामने पाकिस्तान को औंधे मुह गिरना परा। I salute to Modi ji.

दोस्तो मै मानता हू कि वर्तमान समय मे हमे काफी समस्याओ का सामना करना पर रहा है अकाउंट मे पैसा होने के बावजुद भी लगता है कि हम कंगाल है। पूरे दिन बैंक पे लाईन मे खरा रहने के बावजुद भी पैसे निकानने मे सफल नही हो पा रहे है। कितने भाईयो को तो शादियो मे विघ्न आ रही है। काफी समस्या का सामना करना पर रहा है। पर दोस्तो थोरा सा धैर्य रखे हमारे PM मोदी जी बैठ के तमासा नही देख रहे है बल्कि हम जैसे आम आदमी को इस समस्या से निकालने के लिए हर सम्भव प्रयास मे जुटे हुए है। ये सर्जिकल स्ट्राइक काला धन के खिलाफ है जो कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था को तहस नहस कर चुकी है। जिसकी किमत उन ब्लैक मनी रखने वालो को चुकानी ही होगी।

किसी के पास इतना पैसा – इतना पैसा की सात जन्म मे भी ना खत्म हो पाए। और किसी के पास इतना पैसा भी नही कि एक सांझ का खाना खा सके, सही से अपने तन को ढक सके, और छत के निचे सो सके। मेरे कहने का तात्पर्य ये नही है कि इस Fight के बाद इस समस्या का समाधान हो जाएगा। पर हा हमारे देश मे ऐसी बहौत सी बुरी चीजे है जो देश को इस समस्याओ मे जकर रखा है हमे उन सारी बुरी चिजो को खात्मा करना होगा तब जाके शायद हम इन समस्याओ से बाहर आ पाए। और सबसे पहले शुरुआत तो कही ना कही से करनी होगी जो कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने कर दिए है।

दोस्तो, देश के युवा देश की रीढ होती है। और देश को बदलने के लिये देश को आपकी जरुरत है। अगर आपको देश की सेवा के लिये थोरा सा भी अवसर प्राप्त हो तो उसे हाथ से ना जाने दे। ये देश जो आपको बेटा होने का सौभाग्य दिया है ये मिट्टी जो आपको प्यार और दुलार दिया है। वो कर्ज चुका के जाना। जिससे आपके जाने के बाद भी देश को आपपे फक्र हो।

और अंत मे मै आकाश किसी प्रकार की त्रुटी के लिए माफी चाहुनगा। हिंदी फोंट की वजह से कितने जगह मुझे गलती लिखना परा है यहा जैसे परा मैंने गलती लिखा है। पर कोई नही मुझे पता है आप मेरे शब्द को नही मेरी भावनाओ को समझेंगे। जय हिंद साथियो। Author: Akash kumar singh. आप मुझे फेसबुक पेज पे फॉलो कर सकते है @AuthorAkashSingh

कविता रावत

कविता रावत

जय हिंद

5 अगस्त 2017

संदीप सिंह

संदीप सिंह

आई थिंक गुड फॉर कंट्री

30 नवम्बर 2016

संदीप राय

संदीप राय

गुड थिंक्स

30 नवम्बर 2016

आकाश सिंह

आकाश सिंह

युवा को जागरूक होना जरुरी है| बहुत अच्छे

30 नवम्बर 2016

रिजवान खान

रिजवान खान

आज के युवा के लिए प्रेरणा दायक है

30 नवम्बर 2016

दिनेश चंद्र

दिनेश चंद्र

अ च्छी सोच है

30 नवम्बर 2016

रवि कुमार

रवि कुमार

काफी सही, थोड़ा वेट तो करना पड़ेगा ये देखने में की क्या नतीजा आता है नोटबंदी का

30 नवम्बर 2016

1

हम बदलेंगे तभी देश बदलेगा।

29 नवम्बर 2016
0
10
7

जय हिंद दोस्तो, अभी हर किसी की नजर न्यूज पर है और हर न्यूज चैनल, न्यूज पेपर और शोशल नेटवर्किग साईट पे एक ही खबर ब्लैक मनी को लेकर तरह – तरह की बयानबाजी। गलत तरीके से पालटिक

2

तूफान जला रखा था

2 दिसम्बर 2016
0
7
4

दिल मे आग का तूफान जला रखा था, आंखो मे कुछ पाने को अरमान खिला रखा था, मालूम ना थी मंजिल का ठिकाना मगर, चाहत मे उसने जहाँ भुला रखा था। इंटरनेट पे कभी गुगल करता, अखबारो सेकभी मंजिल का पता पूछ्ता, दौर परता उम्मीदकी थोरी सी किरन देख, निराशा

3

सोनम गुप्ता और सोशल नेटवर्किग साईट की अबतक की सबसे बड़ी खबर |

5 दिसम्बर 2016
0
14
6

मेरे प्रिय साथियो आर्टिकल थोड़ा बड़ा है पर जरूर पढ़े और पूरा पढ़े क्योकि इसमे सोसल न

---

किताब पढ़िए