पिता के खराब स्वास्थ्य की सूचना मिलते ही दुबई से लौटी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय

28 जनवरी 2017   |  इंडियासंवाद   (91 बार पढ़ा जा चुका है)

पिता के खराब स्वास्थ्य की सूचना मिलते ही दुबई से लौटी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय की तबीयत खराब चल रही है. पिता की तबीयत की खबर मिलते ही ऐश्वर्या राय दुबई से सीधे मुंबई आ गई थीं. वह पिछले 2 हफ्तों से अस्पताल में भर्ती हैं.

ऐश्वर्या वहां अपने पति अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ न्यू ईयर मनाने गई थीं. ऐश तो पिता से मिलने मुंबई आ गईं. लेकिन अभिषेक को कुछ काम के चलते वहां से न्यू यॉर्क जाना पड़ा. लेकिन वह भी जल्दी ही मुंबई लौट आए.

सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वह दो हफ्तों से अस्पताल में भर्ती हैं. जिस वक्त अभिषेक न्यू यॉर्क में थे तो अकेले ऐश्वर्या उनकी देखभाल कर रही थीं. लेकिन अब अभिषेक वापस आ चुके हैं. हाल ही में अराध्या के स्कूल में स्पोर्ट्स डे था जहां ऐश अपने बेटी और दूसरे बच्चों को चीयर करती दिखी थीं. लेकिन साथ-साथ पिता की भी पूरी खबर रख रही थीं.


अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ऐश्वर्या राय बच्चन लगातार अस्पताल आती रहीं. इसके साथ ही वह बेटी अराध्या पर भी ध्यान दे रही थीं. अभिषेक भी इस दौरान अस्पताल में रहते हैं और ऐश्वर्या का साथ देते हैं.

पिता के खराब स्वास्थ्य की सूचना मिलते ही दुबई से लौटी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय

http://www.hindi.indiasamvad.co.in/entertainment/father-poor-health-returned-from-dubai-aishwarya-rai-20727#.WIxXOENy75k.facebook

अगला लेख: ममता बनर्जी को कोर्ट ने लगाई फटकार, संघ की रैली रोकने के आदेश को पलटा



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
14 जनवरी 2017
मुंबई : ओम पुरी की डेथ मिस्ट्री की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने नया खुलासा किया कि नोबंदी के दौरान ओम पुरी ने अपने ड्राइवर के अकाउंट में कुछ पैसे ट्रांसफर किए थे. कितना अमाउंट का फिगर सामने नहीं आया . इस केस में यह भी खुलासा हुआ है कि ओम पुरी के अंतिम संस्कार के बाद
14 जनवरी 2017
14 जनवरी 2017
झाबुआ : एक बेटा एएसआई है तो दूसरा प्रधान आरक्षक. फिर भी ऐसे निर्दयी कि बूढ़ी मां संभाल सकें. अपनी मां को पैरों में बेडिय़ां डालकर पलंग से बांध दिया. कड़ाके की ठंड में बूढ़ी मां भूखी-प्यासी घर के बाहर बरामदे में एक शेड में पड़ी रहती पर उन्हें दया नहीं आती. एसपी को जानकार
14 जनवरी 2017
14 जनवरी 2017
फतेहबाद : एक किसान से खेत में नई करंसी के पांच-पांच सौ के तीन नोट नाले में गिर गए, उसने गिरते ही उन्हे उठा लिया. मगर फिर भी नोटों की स्याही खत्म हो गई. जब किसान ने स्टेट बैंक आफ पटियाला भूना ब्रांच में दोनो नोट जमा करवाने के लिए पहुंचा तो बैंक ने लेने से इंकार कर दिया.
14 जनवरी 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x