मणिपुर में मोदी की रैली से पहले हथगोला और बम बरामद

25 फरवरी 2017   |  इंडियासंवाद   (61 बार पढ़ा जा चुका है)

मणिपुर में मोदी की रैली से पहले हथगोला और बम बरामद

नई दिल्ली : पुलिस ने मणिपुर के पश्चिम इंफाल जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैली से पहले आज यहां दो स्थानों से एक हथगोला और एक बम बरामद किया। मोदी कल यहां चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बम और हथगोला ऐसे वक्त बरामद किया गया हैं जब राज्य के छह उग्रवादी संगठनों की शीर्ष संस्था ने मोदी की यात्रा के विरोध में पूर्ण बंद का आह्वान किया है।

उग्रवादियों का कहना है कि उनकी यह यात्रा मणिपुर की जनता को धोखा देने के लिए है। प्रधानमंत्री इंफाल पश्चिम जिला स्थित लांगजिंग अचोउबा मैदान में यहां से भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे ।


प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार भाजपा उम्मीदवार सोइबाम सुभाषचंद्रा के निंगगोमबाम लेइकाई स्थित आवास के गेट के पास चीन निर्मित हथगोला बरामद किया गया है। यह स्थान अचोउबा मैदान से नौ किलोमीटर दूर है। इसके अलावा भाजपा के एक अन्य कार्यकर्ता ओ सुनील के थोउबल स्थित आवास के ठीक सामने एक बम बरामद किया गया। यह जगह रैली स्थल से 40 किलोमीटर दूर है। समन्वय समिति की ओर से जारी एक बयान के अनुसार यह बंद सुबह छह बजे से शुरू हो कर मोदी के रवाना होने तक जारी रहेगा।

प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हुए पुलिस ने राज्य की राजधानी में तलाशी अभियान तेज कर दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस इबोम्चा की निगरानी तथा डीएसपी थानखोचोन और ओसी थनगंपू की अगुआई में राज्य पुलिस कमांडोज ने तलाशी अभियान चलाया साथ ही घर घर जा कर सत्यापन किया। 60 सीटों वाली मणिपुर विधानसभा में दो चरण में चार और आठ मार्च को मतदान होना है।

मणिपुर में मोदी की रैली से पहले हथगोला और बम बरामद

http://www.hindi.indiasamvad.co.in/othertopstories/modi-rally-in-manipur-before-the-grenade-and-bomb--21658#.WLAp0ziXI1w.facebook

अगला लेख: संसद में कानून पास हो गया लेकिन इसे लागू होने में लग जाता है इतना वक़्त, पढ़िए !



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
11 फरवरी 2017
भोपाल : मध्यप्रदेश एंटी टेररिज़म स्क्वॉड (ATS) ने कुछ दिन पहले पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने वाले जिन 11 लोगों को गिरफ्तार किया था उनमे ध्रुव सक्सेना नाम का व्यक्ति भाजपा का कार्यकर्ता है। पत्रिका की खबर के अनुसार ध्रुव सक्सेना भोपाल जिला भाजमुयो की आई
11 फरवरी 2017
11 फरवरी 2017
लखनऊ : यूपी में पिछले पांच सालों के दौरान घूम फिर कर पुनः उसी जिले में तैनात हो गए अफसरों की सूची चुनाव आयोग ने मुख्यसचिव राहुल भटनागर और DGP जाविद अहमद से मांगी है. गौरतलब है कि चुनाव से पहले अखिलेश सरकार ने कुछ अपने चहेते अफसरों को कुछ खास स्थान पर तैनात किया है, जिसकी
11 फरवरी 2017
11 फरवरी 2017
नई दिल्ली : दुनिया की सबसे मोटी महिला मानी जा रही इमान अहमद सर्जरी के लिए शनिवार को भारत पहुंचेगी. मिस्त्र की रहने वाली इमान का वजन 500 किलो है. उसका फ्री इलाज कर रहे डॉक्टर्स स्पेशल प्लेन से उसे मिस्त्र से ला रहे हैं. उसके जमीन और एयर ट्रैवल के लिए खास इंजताम किए गए हैं.
11 फरवरी 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x