मुस्लिम लड़की ने भजन गाया तो कठमुल्ले हो गए नाराज, सोशल मीडिया पर लिख दिया गाली

09 मार्च 2017   |  इंडियासंवाद   (56 बार पढ़ा जा चुका है)

मुस्लिम लड़की ने भजन गाया तो कठमुल्ले हो गए नाराज, सोशल मीडिया पर लिख दिया गाली - शब्द (shabd.in)

बेंगलुरु : कर्नाटक के शिमोगा में रहने वाली एक मुस्लिम लड़की कन्नड़ भाषा के एक सिगिंग रियलिटी शो में हिंदू धर्म के एक धार्मिक गाना गाया.

सिंगर सुहाना सईद के गानो का दर्शको ने जमकर लुप्त उठाया . यही नहीं, जजों से भी खूब तारीफ मिल रही है. लेकिन इसकी वजह से मुस्लिम महिला कट्टरपंथियों की ट्रॉलिंग का शिकार बन गई.

यूट्यूब पर सुहाना के गाने को तारीफ मिल रही है. रियलिटी शो के एक जज और संगीत निर्देशक अर्जुन जन्य का कहना है कि सुहाना की गीतकारी गंगा जमुना तहजीब की मिसाल पेश करती है. उनके गाने से ये पता चलता है कि कैसे पूरी दुनिया में संगीत के जरिए धार्मिक सौहार्द और शांति स्थापित की जा सकती है..


तारीफ और बधाई से अलग सुहाना को उनकी गीतकारी के लिए निशाना भी बनाया जा रहा है. वही दूसरी ओर, मंगलोर मुस्लिम्स नाम के एक फेसबुक पेज पर उनके गाने को समुदाय का अपमान बताया गया है. उनके एक विरोधी ने पेज पर लिखा है कि मर्दों के सामने गाकर उन्होंने मुस्लिम समुदाय को कलंकित किया है.

सोशल मीडिया पर सुहाना के समर्थन में भी कई लोग उतर चुके हैं. उनके समर्थक अब सुहाना को निशाना बनाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में जुटे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर निशाना बनाए जाने के बाद सुहाना से संपर्क नहीं किया जा सका है. सुहाना का समर्थन करने वालों का कहना है कि कुछ लोग इसके जरिए समुदायों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं.

मुस्लिम लड़की ने भजन गाया तो कठमुल्ले हो गए नाराज, सोशल मीडिया पर लिख दिया गाली

http://www.hindi.indiasamvad.co.in/states/muslim-girl-suhana-sayeed-sing-hindu-devotional-song--22034

अगला लेख: इस चुनाव में मायावती के सियासी हालात अच्छे नहीं...



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
25 फरवरी 2017
नई दिल्ली : 24 सितंबर 2007 यानी भारतीय क्रिकेट इतिहास का एक सुनहरा दिन. इसी दिन भारतीय टीम ने पाकिस्तान को फाइनल में हराकर टी20 विश्व कप वीजेता बना था . इस टूर्नामेंट में पूरी टीम ने एकजुट प्रदर्शन किया था . फिर भी भारतीय टीम की इस जीत में कुछ खिलाडियों का योगदान बहुत मह
25 फरवरी 2017
25 फरवरी 2017
देहरादून: नौवी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने ऐसे कारनामे को अंजाम दिया कि पूरा गांव ही दंग रह गया। उत्तराखण्ड के छोटे से गाँव पथरौली में रहने वाले राहुल चंद्र बड़ ने अपने गांव में एक पुस्तकालय खोला है। जिसके बाद हर कोई उस लड़के का मुरीद हो गया।पिथौरागढ़ ज़िले के देवलथल
25 फरवरी 2017
25 फरवरी 2017
नई दिल्ली: संगीत में भारी भरकम साउंड को बेस कहते हैं. इसलिए गाना है बेबी को बेस पसंद है. वैसे अंग्रेजी में बेस की सही स्पेलिंग BASS है पर इसका उच्चारण BASE (बेस) है. कांग्रेस के चाणक्य प्रशांत किशोर ने इसी हिट गाने पर गठबंधन का नारा 'यूपी को ये साथ पसंद है' बनाया है. गाना
25 फरवरी 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
अंग्रेजी  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x