मुस्लिम लड़की ने भजन गाया तो कठमुल्ले हो गए नाराज, सोशल मीडिया पर लिख दिया गाली

09 मार्च 2017   |  इंडियासंवाद   (67 बार पढ़ा जा चुका है)

मुस्लिम लड़की ने भजन गाया तो कठमुल्ले हो गए नाराज, सोशल मीडिया पर लिख दिया गाली

बेंगलुरु : कर्नाटक के शिमोगा में रहने वाली एक मुस्लिम लड़की कन्नड़ भाषा के एक सिगिंग रियलिटी शो में हिंदू धर्म के एक धार्मिक गाना गाया.

सिंगर सुहाना सईद के गानो का दर्शको ने जमकर लुप्त उठाया . यही नहीं, जजों से भी खूब तारीफ मिल रही है. लेकिन इसकी वजह से मुस्लिम महिला कट्टरपंथियों की ट्रॉलिंग का शिकार बन गई.

यूट्यूब पर सुहाना के गाने को तारीफ मिल रही है. रियलिटी शो के एक जज और संगीत निर्देशक अर्जुन जन्य का कहना है कि सुहाना की गीतकारी गंगा जमुना तहजीब की मिसाल पेश करती है. उनके गाने से ये पता चलता है कि कैसे पूरी दुनिया में संगीत के जरिए धार्मिक सौहार्द और शांति स्थापित की जा सकती है..


तारीफ और बधाई से अलग सुहाना को उनकी गीतकारी के लिए निशाना भी बनाया जा रहा है. वही दूसरी ओर, मंगलोर मुस्लिम्स नाम के एक फेसबुक पेज पर उनके गाने को समुदाय का अपमान बताया गया है. उनके एक विरोधी ने पेज पर लिखा है कि मर्दों के सामने गाकर उन्होंने मुस्लिम समुदाय को कलंकित किया है.

सोशल मीडिया पर सुहाना के समर्थन में भी कई लोग उतर चुके हैं. उनके समर्थक अब सुहाना को निशाना बनाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में जुटे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर निशाना बनाए जाने के बाद सुहाना से संपर्क नहीं किया जा सका है. सुहाना का समर्थन करने वालों का कहना है कि कुछ लोग इसके जरिए समुदायों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं.

मुस्लिम लड़की ने भजन गाया तो कठमुल्ले हो गए नाराज, सोशल मीडिया पर लिख दिया गाली

http://www.hindi.indiasamvad.co.in/states/muslim-girl-suhana-sayeed-sing-hindu-devotional-song--22034

अगला लेख: इस चुनाव में मायावती के सियासी हालात अच्छे नहीं...



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
25 फरवरी 2017
लखनऊः आज तक न्यूज चैनल के स्टिंग में फंसे यूपी के तीन प्रत्याशियों पर चुनाव आयोग ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है। बसपा प्रत्याशी अतीक अहमद सैफी, समाजवादी पार्टी के अतुल गर्ग और राकेश वाल्मीकि के खिलाफ तत्काल एक्शन लेने के आदेश दिए गए हैं। इसके लिए चुनाव आयोग ने
25 फरवरी 2017
25 फरवरी 2017
नई दिल्ली : इनकम टैक्स विभाग ने एक बड़ा कदम उठाते 100 रुपए तक के बकाया टैक्स वाले 18 लाख लोगों का टैक्स माफ कर दिया है। इस कदम से सरकार को 7 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। इन 18 लाख बकाएदारों के लिए यह राहत की बात है। वहीँ इससे सरकार के पास लंबित 18 लाख मामले एक साथ निपट जाएंग
25 फरवरी 2017
25 फरवरी 2017
नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में चुनावों में गोरखपुर के सांसद आदित्य नाथ राज्य की अखिलेश यादव सरकार पर भले ही खूब हमले बोल रहे हों लेकिन यूपी चुनाव में मुसीबत उनके सिर पर भी कुछ कम नही है। हिन्दू युवा वाहिनी चलाने वाले योगी आदित्यनाथ के सामने सबसे बड़ी मुसीबत फ़िलहाल उनके ही एक
25 फरवरी 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x