यूपी में पीएम मोदी के मंत्री मनोज सिन्हा बोले- CM की दौड़ में नहीं हैं शामिल

09 मार्च 2017   |  इंडियासंवाद   (49 बार पढ़ा जा चुका है)

यूपी में पीएम मोदी के मंत्री मनोज सिन्हा बोले- CM की दौड़ में नहीं हैं शामिल - शब्द (shabd.in)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की गाजीपुर संसदीय सीट से सांसद और केंद्रीय रेल एवं दूरसंचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर में कमल खिलाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर की सभी सीट जीतेगी। साथ ही उनका कहना है कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं। उन्होंने कहा, “जो लोग यह सोच रहे हैं कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान यहां पार्टी नहीं जीती थी तो इस बार भी नहीं जीतेगी. यह सोचना बहुत बड़ी भूल होगी।”

बीजेपी ने किया गज़ब का प्रदर्शन

मनोज सिन्हा ने आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में हालांकि गाजीपुर की सात विधानसभा सीटों में से एक भी सीट भाजपा के खाते में नहीं आई थी, लेकिन इस बार पार्टी जिले की सभी सीटें जीतकर रिकॉर्ड बनाने जा रही है। सिन्हा ने कहा, “जो लोग 2012 के विधानसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में 2017 का चुनाव देख रहे हैं, तो मैं समझता हूं कि ऐसा सोचना भारी भूल होगी। 2012 के बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा था। यदि 2014 के संदर्भ में इस चुनाव को आंका जाए तो यह भी सही नहीं होगा।”

पीएम को झूठा कहने के बयान को टाल गए मोदी के मंत्री


यह पूछे जाने पर कि उप्र सरकार दावा करती है कि काम बोलता है लेकिन आप यूपी में अपराध बोलने का दावा करते हैं। ऐसा क्यों है? सिन्हा ने जवाब में कहा, “उप्र में कानून व्यवस्था के जो हालात हैं, वह किसी से छिपे हए नहीं है। उप्र में काम नहीं अपराध बोलता है। रोजाना हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं हो रही हैं। इससे तो यही लगता है कि अपराध बोलता है।” उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के प्रधानमंत्री को झूठा कहने के बयान के बारे में पूछे जाने पर सिन्हा ने कहा, “मुझे नहीं लगता उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देने की जरूरत है। इस तरह के सवाल के बजाय यदि उप्र के हालात पर बात की जाए तो मैं समझता हूं ज्यादा बेहतर होगा।”

जनता को कब मिलेगी मेट्रो

यूपी में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने पर मुख्यमंत्री के दावेदारों में सिन्हा के भी शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कहा, “मैं उप्र के मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं। मैं केंद्र में अपने काम से खुश हूं और प्रधानमंत्री ने जो जिम्मेदारियां दी हैं, उसे ही अच्छे ढंग से निभाने का प्रयास कर रहा हूं।” मनोज सिन्हा ने कहा कि उप्र के मुख्मयंत्री अखिलेश यादव ने देश के इतिहास में पहली बार एक अदृश्य मेट्रो का उद्घाटन कर दिया है। पिता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने उस ट्रेन में सफर कर लिया है, लेकिन वह जनता को कब मिलेगी इसका कोई पता नहीं है।

यूपी में पीएम मोदी के मंत्री मनोज सिन्हा बोले- CM की दौड़ में नहीं हैं शामिल

http://www.hindi.indiasamvad.co.in/states/pm-modi-minister-manoj-sinha-in-up-not-included-in-cm-race-22033#.WMAx-tCCRA0.facebook

यूपी में पीएम मोदी के मंत्री मनोज सिन्हा बोले- CM की दौड़ में नहीं हैं शामिल - शब्द (shabd.in)

अगला लेख: इस चुनाव में मायावती के सियासी हालात अच्छे नहीं...



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
25 फरवरी 2017
नई दिल्ली : 24 सितंबर 2007 यानी भारतीय क्रिकेट इतिहास का एक सुनहरा दिन. इसी दिन भारतीय टीम ने पाकिस्तान को फाइनल में हराकर टी20 विश्व कप वीजेता बना था . इस टूर्नामेंट में पूरी टीम ने एकजुट प्रदर्शन किया था . फिर भी भारतीय टीम की इस जीत में कुछ खिलाडियों का योगदान बहुत मह
25 फरवरी 2017
25 फरवरी 2017
जमेशपुर : इंसानिय को शर्मसार करने वाली यह तस्वीर यहां स्थित धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र का हैं जहां शुक्रवार को एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण आग से झुलसी एक महिला की मौत हो गई. उक्त महिला के परिजन स्वास्थ्य केंद्र को एंबुलेंस के लिए फोन करते रहे, लेकिन उन्हें एंबुलेंस नहीं मिली.
25 फरवरी 2017
25 फरवरी 2017
लखनऊः आज तक न्यूज चैनल के स्टिंग में फंसे यूपी के तीन प्रत्याशियों पर चुनाव आयोग ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है। बसपा प्रत्याशी अतीक अहमद सैफी, समाजवादी पार्टी के अतुल गर्ग और राकेश वाल्मीकि के खिलाफ तत्काल एक्शन लेने के आदेश दिए गए हैं। इसके लिए चुनाव आयोग ने
25 फरवरी 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
अंग्रेजी  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x