shabd-logo

सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों से निकलती प्रतिभाऐं!

10 मार्च 2017

335 बार देखा गया 335
featured image https://www.facebook.com/prasharmotionpictures गोपालगंज : आज तक यह परम्परा ज्यादातर देखने को मिली है कि राजनेता का बेटा राजनेता और अभिनेता का बेटा अभिनेता बन पर्दे पर दिखाई दिया है. लेकिन पहली बार गोपालगंज के सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र में जन्मे किसान के बेटा अंकु पराशर ने ग्रामीण परिवेश से जाकर बॉलीवुड की सरजमी पर अपनी पहचान बनाई. अंकु पराशर की पहली फिल्म ‘हॉरर नाईट’ शुक्रवार को रिलीज होगी. इसको लेकर जहां अभिनेता अंकु पराशर काफी उत्साहित है. वहीं गोपालगंज के होने के नाते जिले के दर्शक भी कम उत्साहित नहीं दिख रहे है.बता दें कि गोपालगंज जिले के सिधवलिया प्रखंड के गोपालपुर गांव के अजय सिंह के पुत्र अंकु सिंह पराशर प्राथमिक और माध्यमिक की शिक्षा गोपालगंज से प्राप्त करने के बाद पटना के जाकिर हुसैन संस्थान से बायोटेक की डिग्री ली. और उसके बाद माइक्रो बायोटेक के लिए जयपुर के नेशनल यूनिवर्सिटी से 2015 में मास्टर डिग्री लेने के क्रम में ही जयपुर के रविन्द्र मंच नामक एक थिएटर में काम करने के बाद सीधे बॉलीवुड पहुँच गए. बॉलीवुड में जब इन्होंने कदम रखा तो निर्माता/निर्देशक सूरज भारती की एक फिल्म ‘हॉरर नाईट’ में इन्हें पहली चांस में ही अभिनेता का किरदार मिला. लगभग 90 दिनों में बनकर तैयार हुई इस फिल्म की कथा डाकू और पुनर्जन्म पर आधारित हैं.इस फिल्म में अंकु जहां अभिनेता की भूमिका में दिख रहे हैं, वहीं वे अपने से 10 वर्ष बड़े का किरदार भी निभाया है और कई सीरियल में भी काम किया हैं इस फिल्म की अभिनेत्री तान्या शर्मा ने भी अपने जबरदस्त अभिनय का परिचय दिया है. मुम्बई-पुणे हाईवे पर स्थित मुड़वार में 90 दिनों में लगातार बनी यह सिनेमा पूरी तरह भूत प्रेत पर आधारित है. वहीं इसमें कई डरावने दृश्य भी हैं. अभिनेता अंकु पराशर की नई फिल्में ‘गेम 50-50’ तथा ‘बेलगाम खोटे सिक्के ’ भी बहुत जल्द ही रिलीज होने के कगार पर है!
रवि कुमार

रवि कुमार

अपने देश में टैलेंट बहुत है बस मौके कम है

11 मार्च 2017

अजय सिंह

अजय सिंह

बहुत सूंदर 🎭🌷🙏

10 मार्च 2017

1

सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों से निकलती प्रतिभाऐं!

10 मार्च 2017
0
6
2

https://www.facebook.com/prasharmotionpictures गोपालगंज : आज तक यह परम्परा ज्यादातर देखने को मिली है कि राजनेता का बेटा राजनेता और अभिनेता का बेटा अभिनेता बन पर्दे पर दिखाई दिया है. लेकिन पहली बार गोपा

2

आर्यभटीय

18 मार्च 2017
0
1
0

सत्य और असत्य ज्ञान के समुद्र में सत्य ज्ञान का जो रत्न डूबा हुआ था उसे मैंने देवता के प्रसाद से बुध्दि रूपी नाव की सहायता से बाहर निकाला हैं । आर्यभट

3

अंकु प्रासर A New Generation Actor /Director in Bollywood.

8 जून 2017
0
0
0

अंकु सिंह प्रशार(जन्म 25 जनवरी 1 99 2) एक भारतीय फिल्म अभिनेता है जो हिंदी-भाषा फिल्मों में प्रदर्शित होता है। अंकु का जन्म भारत के एक छोटे से गांव गोपालपुर में अजय सिंह के यहा हुआ,जो जिला गोपालगंज बिहार मे स्थित है। उन्होंने बिहार में सरकार के उच्च विद्यालय और महाविद्यालय में अध्ययन किया, जहां उन्ह

---

किताब पढ़िए