सीबीआई के छापे से भड़के लालू बोले- बीजेपी को खटमल की तरह उखाड़ फेकेंगे

08 जुलाई 2017   |  इंडियासंवाद   (70 बार पढ़ा जा चुका है)

सीबीआई के छापे से भड़के लालू बोले- बीजेपी को खटमल की तरह उखाड़ फेकेंगे

नई दिल्ली: दिल्ली-पटना सहित 12 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद लालू यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है. लालू यादव ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. रांची से पटना लौटे लालू ने शुक्रवार शाम बेटे तेजस्वी यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सीबीआई ने आज पटना के अलावा दिल्ली, रांची, पुरी और गुरुग्राम के 12 ठिकानों पर छापे मारे.

बीजेपी हमें नेस्तनाबूत करना चाहती है: लालू यादव इसके साथ ही लालू यादव ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. लालू यादव ने कहा है कि बीजेपी हमें नेस्तनाबूत करना चाहती है. लालू यादव ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी हमला बोला.

एनडीए सरकार ने ही होटल देने का फैसला किया था: लालू यादव लालू यादव ने कहा, ”आईआरसीटीसी का गठन 1999 में हुआ और 2002 में यह फंक्शन में आया. 2003 में दिल्ली, हाबड़ा, राची और पुरी के होटल रेलवे ने आईआरसीटीसी को हैंड ओवर कर दिया. रेलवे ने आईआरसीटीसी को 15 साल की लीज पर होटल दिए. मैं 31 मई 2004 को मंत्री बना, मेरे रेलमंत्री बनने के पहले ही एनडीए सरकार यह निर्णय ले चुकी थी. इसी निर्णय के तहत 2006 में टेंडर किया गया, यह टेंडर खुली बोली के आधार पर हुआ था.”

फांसी पर लटक जाएंगे बीजेपी का अंहकार चूर चूर कर देंगे: लालू यादव लालू ने कहा, ”मोदी और अमित शाह सुन लें, फांसी पर लटक जाएंगे लेकिन संपूर्ण रूप से तुम्हारी बुनियाद, तुम्हारा अंहकार चूर चूर कर देंगे. बिहार से हमने लौटाया है, लेकिन फिर बिहार को हथियाना चाहते हैं.”

तेजस्वी और राबड़ी को क्यों फंसाया जा रहा है?- लालू यादव लालू यादव ने कहा, ”सुना है कि तेजस्वी यादव पर भी केस किया है, ये तो उस वक्त नाबालिग था. राबड़ी देवी पर भी केस किया है, वो तो कोई पब्लिक सर्वेंट थी नहीं, फिर इन लोगों को क्यों फंसाया जा रहा है.”


बीजेपी महागठबंधन को तोड़ना चाहती है: लालू यादव लालू यादव ने बीजेपी पर महागठबंधन को तोड़ने का आरोप भी लागाया. उन्होंने कहा, “बीजेपी महागठबंधन को तोड़ना चाहती है. 27 तारीख को ऐतिहासिक रैली हो रही है, उसमें हम अपनी सारी बात रखेंगे.”

महागठबंधन अटूट है, बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे: लालू

लालू यादव ने कहा, ”अब आप आगे की राजनीति देखते जाइए, हम बीजेपी को उखाड़ कर फेंक देंगे. हमारा महागठबंधन अटूट है. गठबंधन और इन छापों का कुछ भी लेना देना नहीं है.”

लालू यादव पर क्या आरोप हैं?

लालू यादव पर आरोप है कि रेल मंत्री रहते हुए उन्होंने रेलवे के दो होटल प्राइवेट कंपनी को लीज पर दिए और इसके बदले में पटना में तीन एकड़ जमीन ले ली. प्राथमिक जांच में ये पाया गया कि टेंडर देने में कुछ गड़बड़ियां की गयी हैं और इस प्राइवेट कंपनी को फायदा पहुंचाया गया है, और उसकी एवज में श्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को एक जमीन दी गयी.

पांच जुलाई को सीबीआई ने लालू और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज किया. सीबीआई ने इस मामले की शुरूआती जांच के दौरान पूर्व रेल मंत्री लालू यादव और रेलवे बोर्ड पूर्व चेयरमैन के बीच जो आधिकारिक चिट्ठियां भेजी गयी हैं उसका भी ब्योरा निकाला है.

सीबीआई के छापे से भड़के लालू बोले- बीजेपी को खटमल की तरह उखाड़ फेकेंगे

http://www.hindi.indiasamvad.co.in/politics/bjp-wants-to-finish-me-said-lalu-prasad-yadav-after-cbi-raid-27477#.WV-3vrJcw5Y.facebook

अगला लेख: IIT गर्ल्स हॉस्टल में थे 7 सांप, अलमारी के पीछे मिला नाग-नागिन का जोड़ा



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
23 जून 2017
कहावत है कि आज के समय में गैरों पर जल्दी भरोसा नहीं करना चाहिए, लेकिन इस बात को गलत साबित करती हैं रेखा मिश्रा। रेलवे प्रोटक्शन फोर्स में बतौर सब-इंस्पेक्टर तैनात रेखा मिश्रा छत्रपति शिवाजी टर्मिलस में रहती हैं। बात जून 2016 की है, जब वह चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन से प्लेटफार
23 जून 2017
24 जून 2017
रांची: झारखंड पुलिस का जमीर जाग गया हैं अब नक्सलियों से मुकाबले के लिए खुद को तैयार करने में जुट गई है. गुरुवार को पुलिस मुख्यालय में झारखंड पुलिस के डीजीपी डीके पांडेय और सीआरपीएफ डीजी आरआर भटनागर के साथ सीनियर पुलिस अफसरों की महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस दौरान उन्होनें गुरु
24 जून 2017
26 जून 2017
मध्य प्रदेश- कर्ज के बोझ में दबे किसानों को खुदकुशी करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं नजर आता। एक बार खुदकुशी कर जान देने का मामला सामने आया है। घटना है टीकमगढ़ और छतरपुर की जहां दो किसानों ने मौत को गले लगा लिया।खेत में फांसी लगा दी जानमध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के अहिरबा
26 जून 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x