योगी के गोरखपुर का हाल, डॉक्टर को धमकी-20 लाख जेल में भेजो, नहीं तो उड़ा दूंगा

08 जुलाई 2017   |  इंडियासंवाद   (55 बार पढ़ा जा चुका है)

योगी के गोरखपुर का हाल, डॉक्टर को धमकी-20 लाख जेल में भेजो, नहीं तो उड़ा दूंगा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक डाक्टर को धमकी भरा खत मिला है. डाक विभाग की रजिस्ट्री के जरिए मिले इस खत में डाक्टर से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई है. मोहद्दीपुर में टाइमिनियर हॉस्पिटल चलाने वाले डाक्टर शशिकांत दीक्षित के पास बदायूं जेल में बंद कुख्यात चंदन सिंह के नाम से रंगदारी की धमकी भरा खत आया है.

उसको 20 लाख रुपए बदायूं जेल भेजने की हिदायत दी गई है

रजिस्टर्ड पत्र में उसको 20 लाख रुपए बदायूं जेल भेजने की हिदायत दी गई है. इसके दो दिन पहले भी गोरखपुर के शाही ग्लोबल हॉस्पिटल के मालिक सर्जन डा. शिव शंकर शाही को रंगदारी का फोन आया था. रामाश्रय यादव के नाम से गोरखपुर जेल से उसके गुर्गे संजय यादव ने कथिततौर पर मोबाइल पर 20 लाख रुपए देने की धमकी दी थी.

डा. शशिकांत दीक्षित को दोपहर रजिस्टर्ड डाक से एक पत्र आया

मोहद्दीपुर में सर्जन डा. शशिकांत दीक्षित को दोपहर रजिस्टर्ड डाक से एक पत्र आया. पत्र भेजने वाले का नाम सोनू सिंह लिखा था. पत्र के अंदर बदायूं जेल में बंद चंदन सिंह के नाम से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. चंदन ने शशिकांत को अपना पुराना परिचित बताया है. उनसे रंगदारी नहीं देने पर अपने पिछले कारनामों की याद दिलाकर उनकी हत्या की धमकी दी है.

शहर के दर्जनों डाक्टरों ने मीटिंग कर सीएम से सुरक्षा की मांग की है


आज इसी मुद्दे को लेकर इंडियन मेडिकल एशोसिएशन के बैनर तले शहर के दर्जनों डाक्टरों ने मीटिंग कर सीएम से सुरक्षा की मांग की है. इसबीच रंगदारी के बारे में सूचना पाकरपुलिस अधिकारी भी चौंके पड़े हैं. क्योंकि चंदन सिंह का नाम गोरखपुर ही नहीं बल्कि पूरे पूर्वांचल में दहशत का पर्याय बन चुका है.

चंदन पर 50 हजार का इनाम था और वह वर्तमान में बदांयू जेल में बंद है

चंदन पर 50 हजार का इनाम था और वह वर्तमान में बदांयू जेल में बंद है. यह पत्र 1 जुलाई को भेजा गया है पर पुलिस इस एंगल पर भी काम कर रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि चंदन ने यह पत्र कल गोरखपुर में पेशी पर आने के दौरान दिया हो ? चंदन सिंह जब गोरखपुर जेल में बंद था तब भी उसने गोरखपुर, देवरिया और मऊ के कई डाक्टरों से रंगदारी मांगी थी.

उसकी दहशत के कारण ही उसे बदांयू जेल शिफ्ट किया गया था

उसकी दहशत के कारण ही उसे बदांयू जेल शिफ्ट किया गया था. इस धमकी भरे पत्र के आने के बाद से डाक्टर शशिकांत डरे हुये हैं. अब पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. लगभग दो दशक पहले गोरखपुर में डाक्टरों को धमकी देकर रंगदारी वसूलने वाले अपराधी अमित मोहन वर्मा के एनकाउंटर के बाद से माहौल शांत था, पर इन दो घटनाओं ने शहर के सभी डाक्टरों की नींदें उड़ा दी हैं.

योगी के गोरखपुर का हाल, डॉक्टर को धमकी-20 लाख जेल में भेजो, नहीं तो उड़ा दूंगा

http://www.hindi.indiasamvad.co.in/crime/gorakhpur-doctor-got-ransom-letter-27474#.WV-12PwXJ1g.facebook

अगला लेख: IIT गर्ल्स हॉस्टल में थे 7 सांप, अलमारी के पीछे मिला नाग-नागिन का जोड़ा



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
26 जून 2017
लखनऊ। आज सुबह ही इंडिया संवाद‘ में योगी सरकार के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बारे में एक बडी दिलचस्प खबर पढने को मिली। लगा कि योगी सरकार के उपमुख् मंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मुख्य मंत्री बनने की अति तीव्र लालसा अभी बनी हुई ही है। राख में अंगारे की तरह दबी है। ऐस
26 जून 2017
26 जून 2017
जमशेदपुर : रथ यात्रा महोत्सव पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को बिष्टुपुर राममंदिर में भगवान जगन्नाथ की पूजा की. उन्होंने झारखंड की उन्नति की कामना की। मौके पर कहा कि भगवान जगन्नाथ से झारखंड की गरीबी दूर करने, विकसित राज्य बनाने और अच्छी बारिश की कामना की है, जिससे कि
26 जून 2017
23 जून 2017
लखनऊ : इलेक्ट्रानिक चिप के जरिए तेल चोरी करने वालों पर कार्रवाई से सरकार बचती नजर आ रही है। खासकर तेल चोरी के मामले में ज्वाइंट कमेटी बनाकर कार्रवाई के जो निर्देश दिए गए थे, जनता के साथ छलावा प्रमाणित हो रहे हैं। ज्वाइंट कमेटी की जांच के दौरान जिन पंपों में चिप व टेंपरि
23 जून 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x