इन राशि की लड़कियों को आसानी से कर सकते हैं इंप्रेस

28 जुलाई 2017   |  अवनीश कुमार मिश्र   (266 बार पढ़ा जा चुका है)

इन राशि की लड़कियों को आसानी से कर सकते हैं इंप्रेस

हर लड़का अपने लिए एक ऐसा साथी चाहता है जो उसका सुख-दुख बांटे, हर मुश्किल में उसका साथ दे. लेकिन इतनी आसानी से लड़कों को किसी भी लड़की का साथ नहीं मिलता, क्योंकि किसी लड़की से रिश्ता बनाना इतना आसान नहीं होता है.

अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो चलिए हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं. अपनी किसी खास दोस्त से रिश्ता बनाने कि लिए आपको सिर्फ उसकी राशि के बारे में पता लगाना और फिर आपक मुश्किलें आसान हो जाएंगी और आपको पता चल जाएगा कि वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती है या नहीं.

सिंह राशि
सिंह राशि की लड़कियां चाहती हैं कि उनकी खुद की कोई पहचान हो और अपनी पहचान बनाना भी ये बेहतर तरीके से जानती हैं. इनका गुस्सा और नखरें थोड़े ज्यादा होते हैं. तो अगर आप इनके नखरे उठाना चाहते हैं तो ये लड़कियां बड़ी आसानी से आपके रिश्ते को कुबूल कर सकती हैं.

मिथुन राशि
इस राशि की लड़कियों को जीवन के हर क्षेत्र और किसी भी जगह में लापरवाही बिलकुल भी पसंद नहीं होती है. इन्हें हर चीज एकदम सही चाहिए होती है. इनके बात करने का भी तरीका बेहद सलीकेदार होता है और ये चाहती हैं कि इनसे जो भी बात करे वो ऐसे ही करे. तो इस राशि की लड़की को प्रपोज करने से पहले आप भी सलीकेदार बन जाएं.


मीन राशि
मीन राशि की लड़कियां बड़ी रोमांटिक होती हैं. ये अकसर उन लड़कों के प्यार में पागल हो जाती हैं जो इनसे प्यार भरी बातें करते हैं. इन लड़कियों को इंप्रेस करना भी काफी आसान होता है.


कुंभ राशि
इस राशि की लड़कियां काफी समझदार होती हैं. इन्हें इंप्रेस करना सिर्फ समझदार लड़कों के बस की ही बात होती है. अगर आप इनके प्रति सीरियस हैं तो इन्हें इंप्रेस करना आपके लिए आसान है.

साभार: news18.in

अगला लेख: खतरनाक भी हो सकती है ग्रीन टी?



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
28 जुलाई 2017
BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड कस्टमर्स से पासवर्ड बदलने को कहा है. सरकारी टेलकॉम विभाग के मुताबिक, उनके ब्रॉडबैंड सिस्टम पर मालवेयर अटैक हुआ था, इसलिए सभी यूजर्स डिफॉल्ट पासवर्ड जल्द से जल्द बदल लें.BSNL ने गुरुवार को बताया कि इस मालवेयर अटैक से 2,000 ब्रॉडबैंड मॉडम प्रभावित हुए हैं. इनमें से ज्यादातर वे क
28 जुलाई 2017
28 जुलाई 2017
नई दिल्‍ली : माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने अपने एक नए कार्यक्रम के तहत 1.6 करोड़ रुपये (250000 अमेरिकी डॉलर) का इनाम देने का ऐलान किया है. माइक्रोसॉफ्ट की तरफ से पहले भी इस तरह के प्रोग्राम आयोजित किए जाते रहे हैं. इसके तहत कंपनी के सॉफ्टवेयर में बग ढूंढना होगा. इससे पहले ग
28 जुलाई 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
26 जुलाई 2017
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x