इन राशि की लड़कियों को आसानी से कर सकते हैं इंप्रेस

28 जुलाई 2017   |  अवनीश कुमार मिश्र   (255 बार पढ़ा जा चुका है)

इन राशि की लड़कियों को आसानी से कर सकते हैं इंप्रेस

हर लड़का अपने लिए एक ऐसा साथी चाहता है जो उसका सुख-दुख बांटे, हर मुश्किल में उसका साथ दे. लेकिन इतनी आसानी से लड़कों को किसी भी लड़की का साथ नहीं मिलता, क्योंकि किसी लड़की से रिश्ता बनाना इतना आसान नहीं होता है.

अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो चलिए हम आपकी थोड़ी मदद कर देते हैं. अपनी किसी खास दोस्त से रिश्ता बनाने कि लिए आपको सिर्फ उसकी राशि के बारे में पता लगाना और फिर आपक मुश्किलें आसान हो जाएंगी और आपको पता चल जाएगा कि वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती है या नहीं.

सिंह राशि
सिंह राशि की लड़कियां चाहती हैं कि उनकी खुद की कोई पहचान हो और अपनी पहचान बनाना भी ये बेहतर तरीके से जानती हैं. इनका गुस्सा और नखरें थोड़े ज्यादा होते हैं. तो अगर आप इनके नखरे उठाना चाहते हैं तो ये लड़कियां बड़ी आसानी से आपके रिश्ते को कुबूल कर सकती हैं.

मिथुन राशि
इस राशि की लड़कियों को जीवन के हर क्षेत्र और किसी भी जगह में लापरवाही बिलकुल भी पसंद नहीं होती है. इन्हें हर चीज एकदम सही चाहिए होती है. इनके बात करने का भी तरीका बेहद सलीकेदार होता है और ये चाहती हैं कि इनसे जो भी बात करे वो ऐसे ही करे. तो इस राशि की लड़की को प्रपोज करने से पहले आप भी सलीकेदार बन जाएं.


मीन राशि
मीन राशि की लड़कियां बड़ी रोमांटिक होती हैं. ये अकसर उन लड़कों के प्यार में पागल हो जाती हैं जो इनसे प्यार भरी बातें करते हैं. इन लड़कियों को इंप्रेस करना भी काफी आसान होता है.


कुंभ राशि
इस राशि की लड़कियां काफी समझदार होती हैं. इन्हें इंप्रेस करना सिर्फ समझदार लड़कों के बस की ही बात होती है. अगर आप इनके प्रति सीरियस हैं तो इन्हें इंप्रेस करना आपके लिए आसान है.

साभार: news18.in

अगला लेख: खतरनाक भी हो सकती है ग्रीन टी?



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
27 जुलाई 2017
नई दिल्ली। लंदन में समाप्त हुए आईसीसी महिला विश्वकप में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन से पूरा देश गदगद है। राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड तक सब भारत की बेटियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार तो भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए वर्ल्डकप फाइनल मैच देखने लंदन के लॉर्ड्स में
27 जुलाई 2017
28 जुलाई 2017
कर ले जुगाड़ कर ले...कर ले कोई जुगाड़। भाईसाहब, ये गाना तो बहुत बाद में आया है। लेकिन भारतीय इस विधा में सदियों से माहिर हैं। अगर यह भी कहा जाए कि जुगाड़ नाम की विधा भारत में ही पैदा की गई है तो भी गलत नहीं होगा। यहां इसके बूते लोग कुछ भी कर सकते हैं। अब देखिए ना, उत्तरप्रदेश के एक युवक ने ऐसी जुगाड
28 जुलाई 2017
27 जुलाई 2017
आंखें हमारे शरीर का वो हिस्सा हैं, जो सेंट्रल नर्वस सिस्टम से कनेक्टिड है। हमारी बॉडी को अगर कुछ होता है, तो उसका नेगेटिव असर आंखों पर भी पड़ सकता है। जब आप शीशे में खुद को देखते हैं, और आपको आंखों में कुछ अजीब दिखता है, तो इसे नज़रअंदाज़ न करें, क्योंकि कई बार हम समझ नहीं पाते कि क्या हुआ है और परे
27 जुलाई 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x