Azaad Bharat: भारत में चलने वाली अधिकतर मीडिया के मालिक विदेशों में हैं, इसलिए हिन्दुत्व विरोधी हैं

07 सितम्बर 2017   |  रोमिश ओमर   (242 बार पढ़ा जा चुका है)

भारत में चलने वाली अधिकतर मीडिया के मालिक विदेशों में हैं, इसलिए हिन्दुत्व विरोधी हैं

सितम्बर 2, 2017

🚩

आपने अधिकतर मीडिया में देखा होगा कि हिन्दू देवी देवता हो या #हिन्दू साधु-संत हो या #हिन्दू त्यौहार हो या #हिन्दू संगठन की बात हो जब भी इनके बारे में कोई बात आती है तो #मीडिया #हमेशा उनके #विरोध में ही खड़ी क्यों रहती है?

🚩

क्या आपको पता है ?


भारत में चलने वाले अधिकतर #न्यूज चैनल, #अखबार के मालिक वास्तव में #भारतीय ही #नहीं हैं !!

🚩

तो आइये,आज आपको इन सबके बारे में बताते हैं...

🚩

सन 2005 में एक फ़्रांसिसी पत्रकार भारत के दौरे पर आया उसका नाम फ़्रैन्कोईस था उसने #भारत में #हिंदुत्व के ऊपर हो रहे #अत्याचारों के बारे में अध्ययन किया,इसके बाद उसने बहुत हद तक इस कार्य के लिए #मीडिया को #जिम्मेवार #ठहराया।

🚩

फिर उसने पता करना शुरू किया तो वह आश्चर्य चकित रह गया कि भारत में चलने वाले न्यूज चैनल, अखबार वास्तव में भारत के है ही नहीं..? इनके मालिक तो विदेशों में बैठे हैं तो फिर भारतीय संस्कृति के बारे में कैसे अच्छा सोच सकते है ??

🚩

जानिए विभिन्न मीडिया समूह और उनका आर्थिक स्रोत कहाँ से है...?

🚩

1- दि हिन्दू … जोशुआ सोसाईटी, बर्न, स्विट्जरलैंड, इसके #संपादक #एन राम, इनकी पत्नी #ईसाई बन चुकी है ।

🚩

2- NDtv (एन डी टीवी)… गोस्पेल ऑफ़ चैरिटी, स्पेन, यूरोप

🚩

3- सी.एन.एन, (CNN) आई.बी.एन.7, (IBN7) सी.एन.बी.सी (CNBC) … 100% आर्थिक सहयोग द्वारा साउदर्न बैपिटिस्ट चर्च।

🚩

4- दि टाइम्स #ऑफ इंडिया, #नवभारत, #टाइम्स नाउ… #बेनेट एंड कोल्मान द्वारा संचालित, 80% फंड वर्ल्ड #क्रिस्चियन काउंसिल के द्वारा बचा हुआ 20% एक अंग्रेज और इटैलियन द्वारा दिया जाता है । इटैलियन व्यक्ति का नाम रोबेर्ट माइन्दो है जो यू.पी.ए. अध्यक्षा #सोनिया गाँधी का निकट सम्बन्धी है ।

🚩

5-#हिन्दुस्तान टाइम्स, #दैनिक हिन्दुस्तान… मालिक #बिरला ग्रुप। लेकिन टाइम्स ग्रुप के साथ जोड़ दिया गया है।

🚩

6 - #इंडियन एक्सप्रेस… इसे दो भागो में बांट दिया गया है, दि इंडियन एक्सप्रेस और न्यू इंडियन एक्सप्रेस (साउदर्न एडिसन) - Acts Ministries has major stake in the Indian express and later is still with the Indian कौन्तेर्पर्त

🚩

7 - #दैनिक जागरण ग्रुप… इसके एक प्रबंधक समाजवादी पार्टी से राज्य सभा में सांसद हैं ।यह एक #मुस्लिमवादी पार्टी है ।

🚩

8- #दैनिक सहारा .. इसके प्रबंधन को सहारा समूह देखती है। इसके निदेशक #सुब्रोतो राय भी #समाजवादी पार्टी के बहुत मुरीद है।

🚩

9- #आंध्र ज्योति...हैदराबाद की एक #मुस्लिम पार्टी एम् आई एम् (MIM ) ने इसे कांग्रेस के एक मंत्री के साथ कुछ साल पहले खरीद लिया।

🚩

10 - #स्टार टीवी ग्रुप…#सेन्ट पीटर #पोंतिफिसिअल #चर्च, मेलबर्न,ऑस्ट्रेलिया।

🚩

11 - #दि स्टेट्स मैन… #कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया द्वारा संचालित ।

🚩

इस तरह से एक लम्बी लिस्ट है। जिससे ये पता चलता है कि #भारत की #मीडिया भारतीय बिलकुल भी नहीं है और जब इनकी #फंडिंग #विदेश से होती है तो भला #भारत के बारे में #कैसे ३सोच सकते है..?

🚩

अपने को पाक साफ बताने वाली #मीडिया के #भ्रष्टाचार की चर्चा करना यहाँ पर पूर्णतया उचित ही होगा, बरखा दत्त जैसे लोग जिन्होंने भ्रष्टाचार का रिकार्ड कायम किया है उनके भ्रष्टाचार की चर्चा दूर दूर तक है। इसके अलावा आप लोगों को शायद मालूम हो पर फिर भी हम आपको बता दें कि ये 100% सही बात है कि #NDTV की एंकर बरखादत्त ने #ईसाई धर्म स्वीकार कर लिया है।

🚩

प्रभु चावला जो कि खुद रिलायंस के मामले में सुप्रीम कोर्ट में फैसला फिक्स कराते हुए पकडे गए उनके सुपुत्र आलोक चावला, अमर उजाला के बरेली संस्करण में घोटाला करते हुए पकडे गए।

🚩

#दैनिक जागरण ग्रुप ने अवैध तरीके से एक ही रजिस्ट्रेशन न. पर बिहार में कई जगह पर गलत ढंग से स्थानीय संस्करण प्रकाशित किया। जो कि कई साल बाद में पकड़ में आया और इन #अवैध संस्करणों से सरकार को 200 करोड़ का घाटा हुआ ।

🚩

दैनिक हिन्दुस्तान ने भी जागरण के #नक्शेकदम पर चलते हुए यही काम किया। उसने भी #200 करोड़ रुपये का नुकसान सरकार को पहुचाया। इसके लिए हिन्दुस्तान के मुख्य संपादक #शशी शेखर के ऊपर #मुक़दमा भी दर्ज हुआ है। स्त्रोत्र: दैनिक भारत

🚩

भारतीय मीडिया जो है वो भी टीआरपी और पैसे के लालच के अंधी दौड़ में कई बार झूठी खबरें दिखा देती है ।

🚩

मीडिया पैसे और टीआरपी के लालच में पूरी तरह से गिर चुकी है और उनके मालिक विदेश में बैठे-बैठे यही सोच रहे हैं कि #भारतीय #संस्कृति को #कैसे #खत्म कर दिया जाये और उनको खत्म करने के लिए एक ही उपाय है उनके #देवी-देवताओं और #साधु-संतों के प्रति जो आस्था है उनको #बदनाम करके खत्म कर दिया जाये, जिससे #भारतवासी उनकी #संस्कृति से वंचित हो जाये और #पश्चिमी संस्कृति को #थोप सके जिससे भारतीय #विदेशी #कम्पनियों के #माल #खरीदे और #स्वदेशी से #नफरत करें और आसानी से #हिन्दू धर्म से #ईसाइयत में #परिवर्तित हो सकें और भारत को फिर से गुलामी की जंजीरों में जकड़ सकें ।

🚩

अब पाठक समझ गये होंगे कि किस प्रकार से #भारतीय #संस्कृति को #तोड़ने का #प्लान चल रहा है, अतः आप विदेशी फंड से चलने वाली, #टीआरपी और #पैसे की #लालच में #झूठी खबरे दिखाने वाली #मीडिया से... सावधान रहे !!

🚩

जय हिन्द

🚩

Official Azaad Bharat Links:

👇

🏻

Azaad Bharat: भारत में चलने वाली अधिकतर मीडिया के मालिक विदेशों में हैं, इसलिए हिन्दुत्व विरोधी हैं

http://azaadbharatofficial.blogspot.in/2017/09/Owners-of-Media-houses-in-india-are-foreigners-so-they-are-antiHindu.html?m=1

अगला लेख: दिमाग़ को तेज़ बनाने के लिए करे इन खास ड्रिंक्स का सेवन-चुकंदर का रस,ग्रीन टी,बादाम व अखरोट शेक!!! – Welcome to News Alert Live



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
30 अगस्त 2017
मुझे ढोंग और पाखण्ड का जीवन पसन्द नहीं । जैसा भी जीता हूँ, दिल से जीता हूँ और पूरे अनुभव के साथ प्रत्येक घटना का अनुभव करता हूँ ।
30 अगस्त 2017
16 सितम्बर 2017
सनातन धर्म का वास्तविक कट्टर शत्रु है कम्युनिस्ट नमस्ते मित्रों...कुछ लोग कहते है की यदि वास्तव में भारत का और सनातन वैदिक धर्म का कोई बड़ा शत्रु है तो वह है मुस्लिम ! नहीं !!! वास्तविक कट्टर शत्रु तो कम्युनिस्ट है !!!जी हाँ !! कम्युनिस्ट क
16 सितम्बर 2017
28 अगस्त 2017
ये बेहद ही गंभीर मुद्दा है, अतः सावधान रहे और अधिक से अधिक भारतीयों को तुरंत जागरूक करें * Oppo और Vivo कंपनी के द्वारा कई जगह Blood Donation Camp आयोजन किया जा रहा है।*कोई भी भारतीय उसमे भाग न ले। यह चीनी सरकार की चाल है।** अगर अभी आप ने रक्तदान किया तो अगले 3 महीने तक र
28 अगस्त 2017
29 अगस्त 2017
गुरमीत रहीम बलात्कारी था तो उसे जल्द ही सजा के तौर पे कोर्ट ने 10 साल की कारावास की सजा सुनाई , वही आसाराम बापू को जबरजस्ती षड्यंत्र के तहत जेल में लगभग 3 साल से डाल के रखा गया है जबकि आरोप सिद्ध नही हुआ है , अगर आरोप सिद्ध हुआ होता तो आसाराम बापू मामले में कोर्ट 7 साल या 10 साल की सजा या अन्य क्यो
29 अगस्त 2017
07 सितम्बर 2017
जा
#जाति या #जात शूद्र हमारे तो दलित किसके पार्ट १:The word caste is derived from the "casta " a Spanish word similar terminology says as clan lineage in 1599. It became caste in English 1613 .आप यहाँ देख सकते हैं की caste शब्द हमारे शब्दकोश या संस्कृति का हिस्सा नहीं है !तो इतने सारे जातियों में बँटा
07 सितम्बर 2017
सम्बंधित
लोकप्रिय
30 अगस्त 2017
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x