विदा होने से पहले, श्रीदेवी की वो ख्वाहिश जो रह गई अधूरी !

25 फरवरी 2018   |  पूनम शर्मा   (298 बार पढ़ा जा चुका है)

श्रीदेवी के यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान और सदमे में है, पहले तो किसी को इस खबर पर यकीन ही नहीं हुआ, मगर ये दुखद खबर सच निकली और बॉलीवुड ने एक बेहतरीन अदाकारा को खो दिया. श्रीदेवी दुबई में बोनी कपूर के भांजे की शादी में शरीक होने गई थी, मगर ये शादी उनकी ज़िंदगी की आखिर शादी साबित हुआ, सबसे दुखद तो ये है कि आखिरी वक़्त में उनकी बड़ी बेटी जाह्न्वी कपूर मां का चेहरा तक नहीं देख पाई. अपनी बेटी को परदे पर देखने की श्रीदेवी की ख्वाहिश भी अधूरी ही रह गई.

श्रीदेवी की ख्वाहिश

दरअसल, जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग में बिज़ी थी, इसलिए वो मां के साथ शादी में शरीक होने नहीं गई, मगर उन्हें क्या पता था कि अब वो कभी अपनी मां को नहीं देख पाएंगी. जाह्नवी ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी मां उन्हें इस तरह अकेला छोड़ जाएगी. जाह्नवी की फिल्म धड़क जुलाई में रिलीज़ होने वाली है, मगर अफसोस कि बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर एक्टिंग करते देखने की श्रीदेवी की ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ेंः श्रीदेवी की आखिरी फ़ोटोज़- मृत्यु से कुछ पल पहले की तस्वीरें

श्रीदेवी की ख्वाहिश

जाह्नवी के डेब्यू को लेकर श्रीदेवी बहुत सीरियस थी, वो हर मौक़े पर बेटी को प्रमोट करती नज़र आईं, वहीं जाह्नवी और ईशान के अफेयर की खबरों से श्रीदेवी परेशान भी थीं. इसलिए उन्होंने एक बार जाह्नवी अपनी पर्सनल लाइफ की बजाय करियर पर फोकस करने की सलाह दी थी, बेटी की लॉन्जिंग के लिए हमेशा कुछ न कुछ एडवाइस देती रहती थीं.

श्रीदेवी की ख्वाहिश

श्रीदेवी और जाह्नवी की जब भी कोई फोटो सामने आई तो उसमें मां बेटी की बॉन्डिंग और ज़बर्दस्त केमेस्ट्री दिखीं. श्रीदेवी अपनी इस बेटी से बहुत प्यार करती थीं, तब वो ये नहीं चाहती थीं कि फिल्मी करियर शुरू होने से पहले जाह्नवी के लिंकअप की खबरें आई जिससे उनके करियर पर असर पड़े, मगर अब श्रीदेवी नहीं रहीं तो जाह्नवी को कौन सलाह देगा?

यह भी पढ़ेंः श्रीदेवी नहीं रहीं – दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी की दुबई में हुई डेथ

श्रीदेवी की ख्वाहिश

जाह्नवी के लिए वाक़ई ये बहुत दुखद पल है. बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी की मौत से पूरे देश को गमगीन कर दिया है, मगर उनके जाने से अगर कोई सबसे ज़्यादा दुखी और अकेला हुआ है तो वो उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी.

https://humarisakhi.com/entertainment/shridevi-passed-away-before-janhvi-kapoor-debut/

अगला लेख: पाकिस्तान में सबकुछ खराब ही नहीं होता, ये स्टोरी पढ़ लीजिए फिर आप भी करेंगे तारीफ



Kokilaben Hospital India
08 मार्च 2018

We are urgently in need of kidney donors in Kokilaben Hospital India for the sum of $450,000,00,For more info
Email: kokilabendhirubhaihospital@gmail.com
WhatsApp +91 779-583-3215

अधिक जानकारी के लिए हमें कोकिलाबेन अस्पताल के भारत में गुर्दे के दाताओं की तत्काल आवश्यकता $ 450,000,00 की राशि के लिए है
ईमेल: kokilabendhirubhaihospital@gmail.com
व्हाट्सएप +91 779-583-3215

शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
19 फरवरी 2018
शादी के बाद हो कोई लड़की बदल जाती है, उसकी खूबसूरती पहले से कई गुना ज्यादा निखर जाती हैं, इस तरह से सबकी फ्वरेट कॉमेडियन भारती सिंह की तरफ देखें तो भारती शादी के बाद इतना बदल चुकी हैं कि जो भी इनकी तस्वीरों को देखेगा वहीं दंग रह जाएगा. भारती सिंह का पहल काफी वजन था , लेकिन अब इन्होंने पहले से काफ
19 फरवरी 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x