प्रिया प्रकाश की तरह ही अब पाकिस्तान में वायरल है एक नीली आंखों वाली लड़की

13 मार्च 2018   |  पूनम शर्मा   (259 बार पढ़ा जा चुका है)

प्रिया प्रकाश की तरह ही अब पाकिस्तान में वायरल है एक नीली आंखों वाली लड़की

कुछ दिन पहले देश में सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के सारे रिकार्ड ध्वस्त करने वाली प्रिया प्रकाश अभी लोगों के जेहन से उतरी ही नहीं थी कि अब पाकिस्तान की एक लड़की ने सनसनी मचा दी है।


भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी पिछले दो दिनों में यह लड़की हर किसी के जेहन पर छाई हुई है।


हालांकि अभी तक इस लड़की का नाम पता किसी को पता नहीं चल सका है लेकिन तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं। प्रिया प्रकाश की तरह पाकिस्तान की सोशल मीडिया में भी यह लड़की लगातार चर्चाओं में है।

चलिए अब इस सनसनी के बारे में आपको कुछ जानकारी दे देते हैं। नीली आंखों वाली इस लड़की को सबसे पहले स्पॉट किया गया पाकिस्तान में चल रही पीएसएल यानि पाकिस्तान सुपर लीग में, जो भारत में होने वाले आईपीएल की तरह है।

क्रिकेट के 20-20 फार्मेट के इस टूर्नामेंट को पाकिस्तान में जबरदस्त लोकप्रियता मिल रही है। ऐसे में यहां होने वाली हर गतिविधि चर्चाओं के केंद्र में आ जाती है। कुछ दिन पहले ही इस टूर्नामेंट में एक प्रशंसक की एक हरकत भी काफी चर्चाओं में रही थी।

खैर बात हो रही थी उस नीली आंखों वाली लड़की की, जिसे पीएसएल में स्पॉट किया गया। मैच के दौरान कैमरे की नजर में आई इस लड़की पर अचानक सबकी नजर ठहर गई।

गजब की खूबसूरत दिख रही इस लड़की को मैच कवर कर रहे कैमरों ने कई कई एंगल से शूट किया। बस फिर क्या था कुछ ही देर में उसकी तस्वीरें नेशनल टीवी पर छा गई, और वहां से सोशल मीडिया में। अब हर कोई इस नीली आंखों वाली लड़की को तलाश रहा है।

वैसे कुछ दिन पहले पीएसएल के दौरान ही सादिया खान नाम की एक युवती भी काफी चर्चाओं में आ गई थी। गजब की खूबसूरत वह लड़की कुछ दिनों के अंदर सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हुई।

सादिया मॉडलिंग भी करती हैं। वैसे सादिया ही नहीं इस पीएसएल में क्रिकेट से ज्यादा चर्चा मैच के दौरान मौजूद रहने वाली सुंदर लड़कियों की हो रही है। लगभग किसी न किसी मैच में कैमरा किसी लड़की को स्पॉट करता है और देखते देखते वह मीडिया में छा जाती है।

साभार - http://www.firkee.in/lifestyle/a-blue-eyes-girl-is-new-pakistani-crash-who-saw-first-time-at-psl?pageId=2

अगला लेख: अंग्रेजो ने शिवलिंग तुड़वाया, आज भी होती है उस खंडित शिवलिंग की पूजा



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x