मोहम्मद शमी की पत्नी ने अब इस दिग्गज खिलाड़ी को विवाद में घसीटा खोले कई राज़, ये रहा पूरा इंटरव्यू

20 मार्च 2018   |  रवि कुमार   (334 बार पढ़ा जा चुका है)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद सुलझने की बजाय और उलझता ही जा रहा है। क्रिकेटर के यह पूरा मामला उनकी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

कई संगीन आरोपों से घिरे शमी के यूपी स्थित अमरोहा आवास पर पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम पहुंची। उधर, BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) की एंटी करप्शन यूनिट के चार अधिकारियों ने हसीन जहां से मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर पूछताछ की।

source

अब इस पूरे विवाद में एक और बात सामने आई है। कई हफ्तों से अपने पति मोहम्मद शमी पर मारपीट, हत्या की कोशिश,कई लड़कियों से अवैध सबंध, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाती आ रहीं हसीन जहां ने अब इस मामले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी घसीट लिया है।

अपने एक इंटरव्यू में हसीन जहां ने बताया है कि जब शमी ने उन्हें तलाक देने की बात कही थी, तब उन्होंने इस मामले पर सौरव गांगुली से बात करना सही समझा। फेसबुक पर शमी के चैटिंग स्क्रीनशॉट शेयर करने से पहले उन्होंने इस बारे में सौरव गांगुली को बताया था। उन्होंने कहाः

“मैंने फेसबुक पर इस मुद्दे को लाने से पहले सौरव सर से फ़ोन पर बात की थी। मैंने उन्हें बताया था कि मैं कितनी परेशानी में हूं और शमी मेरे साथ कैसा गन्दा बर्ताव कर रहे हैं। वह मेरे से तलाक मांग रहे हैं। उस वक़्त सौरव सर ने कहा था कि वो मुझे अगले हफ्ते कॉल करेंगे। लेकिन आजतक मैं उनके कॉल का इंतज़ार ही कर रही हूं। उन्होंने उसके बाद से मुझसे संपर्क नहीं किया। शायद दादा ने सोचा होगा कि यह हमारा पारिवारिक मामला है और इसमें वह क्यों बीच में पड़ें।”

ytimg

बता दें कि अभी तक हसीन जहां के इन दावों को लेकर सौरव गांगुली ने कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि, इससे पहले जब हसीन-शमी के मामले को लेकर सौरव दादा से पूछा गया था तब उन्होंने कहा था . “मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या मामला है। यह यह निजी मसला है। मुझे नहीं लगता कि मुझे इस पर टिप्पणी करनी चाहिए।”


Do You Know That The Random Numbers That Appear On Your TV Screen Has A Reason Behind It?

india

हसीन जहां ने आगे इंटरव्यू में बताया कि शमी उनके घर आकर उनकी बच्चियों (पहली शादी से हुई बच्चियां) के साथ खेल ा करते थे। एक दौर ऐसा भी था जब शमी को खराब दौर का सामना करना पड़ा था। उस वक्त हसीन जहां ने उनकी मदद करी थी। हसीन ने बतायाः

“उस समय शमी का एक खराब दौर भी आया था, जब वह पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए थे। यह वो दौर था जब शमी मेरे पैसों पर पल रहा था।”

यहां देखें हसीन जहां का इंटरव्यू कि कैसे उन्होंने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को इस पूरे विवाद में बीच में लाकर खड़ा कर दिया है।

For More Videos, Subscribe Us Now

हालांकि, हसीन ने फिर से एक बार वही बात दोहराई जो वह बहुत पहले से कहती आ रही हैं। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती कि शमी जेल जाए। अगर वह सबके सामने अपनी गलती कबूल करते हैं तो वह उन्हें माफ करने को तैयार हैं।

साभार - https://topyaps.com/mohammad-shamis-wife-drags-sourav-ganguly

अगला लेख: आंख से ऑपरेशन करके निकाले 'पत्ता गोभी वाले' कीड़े की सच्चाई ये है



इतना हंगामा कियूं ह भाई।
इतना तो जब एक ख़िलड़ी की पत्नी तलाक लेकर दूसरे की पत्नी बन गई तब भी नही हुआ। कियूं

शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x