इस आदमी ने जो अपनी पत्नी के साथ किया, कोई जानवरों के साथ भी नहीं करता

02 जून 2018   |  अखिलेश ठाकुर   (125 बार पढ़ा जा चुका है)

इस आदमी ने जो अपनी पत्नी के साथ किया, कोई जानवरों के साथ भी नहीं करता

38 साल की औरत, शादीशुदा. जाने कितने साल पहले शादी हुई थी, जाने कितने बच्चे थे. थे भी या नहीं. मगर हां, इतना अनुमान तो लगा ही सकते हैं कि शादी को दस-एक साल तो हो ही गए होंगे.

पति-पत्नी में असहमतियां होती हैं, झगड़े होते हैं. यूं भी होता है कि पति पत्नी को घर में वस्तु की तरह रखता है, सिर्फ इसलिए कि वो औरत है. मगर क्या कोई रिश्ता इस हद तक भी गिर सकता है कि पति, पत्नी की बाज़ी लगा आए.

इंदौर में इस पति ने अपनी बीवी को दांव पर लगा दिया. उसे जुआ खेल ने की आदत थी. और जुए का ऐसा नशा था कि जब पैसे ख़तम हुए तो कह दिया कि मेरी बेवी तुम्हारी हो जाएगी. ‘तुम्हारी’ का अर्थ यही था कि तुम उसका रेप कर सकते हो.

जुए में हारने के बाद जीतने वाले दोनों दोस्तों ने औरत का रेप किया. दोस्तों का कहना था कि इसमें कुछ गलत नहीं है क्योंकि वो औरत को उसके पति से जीतकर लाए हैं.

पत्नी इस वाकये के बाद पति से अलग हो गई थी. लेकिन दोनों दोस्त अक्सर उसका यौन शोषण करते रहते थे. शायद वो इस इंतज़ार में थे कि कब औरत को ये सब नॉर्मल लगने लगे और उसे इसकी आदत पड़ जाए.

लोग घर में कुत्ता या बिल्ली भी पालते हैं तो उसके दुख या दर्द में दुखी हो जाते हैं. वो छोड़िए, किसी जानवर को सड़क पर चोटिल देखकर कलेजा भर आता है. कोई अपनी पत्नी को कैसे इस तरह नरभक्षियों के हवाले कर सकता है?

man loses wife to friends in a game of gambling, lets them rape her

https://www.thelallantop.com/news/man-loses-wife-to-friends-in-a-game-of-gambling-lets-them-rape-her/

अगला लेख: बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता को मारकर पेड़ पर टांगा, हत्यारों ने उसकी टीशर्ट पर ये मेसेज छोड़ा



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
24 मई 2018
देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत हाल ही में खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. राठौड़ ने खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी. उनके इस वीडियाे के बाद ज
24 मई 2018
23 मई 2018
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 4 सालों में अपने कई विदेशी दौरों से न सिर्फ भारत के लोगों को बल्कि विदेशियों को भी कई बार चौंकाया है और प्रभावित किया है. विदेशी इवेंट्स में भी उन्हें सुनने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे, दुनियाभर के शीर्ष नेताओं ने भी दिल खोलकर उनका स्वागत किया. इसी साल अप्रैल
23 मई 2018
24 मई 2018
सन् 2004. वह मई के पहले हफ्ते की एक दोपहर थी, उमस भरी. कुल जमा 36 दिनों के बाद मुझे लिलीपुल से जयपुर की पूर्व राजमाता गायत्री देवी के एडीसी रघुनाथ सिंह का फोन आया. ‘राजमाता ने आपसे मिलने की इजाजत दे दी है. आप एक बजे पधार जाएं यहां.’ दरअसल भाई आलोक तोमर की एजेंसी ‘शब्दार्थ
24 मई 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x