5 मांसपेशी लाभ के लिए खाद्य पदार्थ होना चाहिए ...

28 जून 2018   |  उर्मी अरोरा   (88 बार पढ़ा जा चुका है)

5 मांसपेशी लाभ के लिए खाद्य पदार्थ होना चाहिए ...

<br><br>व्यस्त कार्यसूची और कसरत दिनचर्या के साथ लगातार रहने वाली अन्य प्रतिबद्धताओं के साथ अक्सर मुश्किल होती है। तो क्यों पोषण भाग को प्रबंधित करने के लिए थोड़ा आसान नहीं बनाते हैं। यहां मांसपेशियों के द्रव्यमान के लिए आपके आहार में 5 खाद्य पदार्थों की एक सूची शामिल है:<br><br>प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य (जी): कैलोरी: 1 9 7, प्रोटीन: 20 जी, कुल वसा: 13 जी (जिनमें से अधिकांश स्वस्थ वसा हैं), कार्ब्स: 0 जी।<br><br> <br><br>प्रति अंडा सफेद पोषण मूल्य: कैलोरी: 16, प्रोटीन: 4 जी, कुल वसा: 0 जी, कार्ब्स: 0 जी।<br><br> <br><br>100 ग्राम प्रति पौष्टिक मूल्य: कैलोरी: 157, प्रोटीन: 31 जी, कुल वसा: 3.6 ग्राम, कार्बोस: 0 जी।<br><br> <br><br>100 ग्राम प्रति पौष्टिक मूल्य: कैलोरी: 87, प्रोटीन: 1.6 जी, कुल वसा: 0.1 जी, कार्बोस: 20 ग्राम।<br><br> <br><br>100 ग्राम प्रति पौष्टिक मूल्य: कैलोरी: 43, प्रोटीन: 2.8 जी, कुल वसा: 0.4 जी, कार्ब्स: 7 जी। विटामिन ए, सी, बी 6, कैल्शियम और मैग्नीशियम के साथ भी पैक किया गया।<br><br>-

5 मांसपेशी लाभ के लिए खाद्य पदार्थ होना चाहिए ...
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