55 साल के ससुर ने अपनी 33 साल की बहू से की शादी, बन गए पति-पत्नी-कारण बहुत चौंकाने वाला है

18 जुलाई 2018   |  अखिलेश ठाकुर   (1413 बार पढ़ा जा चुका है)

55 साल के ससुर ने अपनी 33 साल की बहू से की शादी, बन गए पति-पत्नी-कारण बहुत चौंकाने वाला है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में एक 55 साल ससुर ने अपने ही लड़के की 33 साल पत्नी से शादी कर पति पत्नी का अनोखा रिश्ता कायम किया है।

दरअसल पुत्र द्वारा प्रताड़ित की जा रही पुत्रवधू को अनोखा तोहफा देकर एक नए रिश्ते में बांध लिया। आज यहां पर एक ससुर ने अपनी ही बहू से विवाह कर लिया है। दोनों के बीच उम्र का काफी अंतर है।

ससुर 55 वर्ष की अधेड़ उम्र का है जबकि उसकी अपनी पुत्रवधू की उम्र 33 वर्ष की है।इस अजीबोगरीब जोड़े से शादी करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन लोगों ने मजबूरी में शादी की है।

गोरखपुर के 55 वर्ष के दारोगा निषाद ने अपने ही बेटे की पत्नी से शादी की। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो निषाद ने इसे एक मजबूरी बताया। यह मामला चौरी चौरा तहसील के डीहघाट गांव का है। दारोगा निषाद ने गुप चुप ढंग से अपनी 33 वर्षीया बहू पुन्नू से शादी की। इन दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी। आज जब यह मामला खुला तो निषाद ने कहा कि उसने मजबूरी में शादी की।

दारोगा निषाद ने बताया कि उनका बेटा दिलीप बेवफा था। उसने बहू के साथ काफी खराब बर्ताव किया है। लगता है उसने किसी और लड़की से शादी कर ली है।

उन्होंने बताया अब तो उनका बेटा घर पर भी नहीं आता-जाता है। ऐसे में बहू को काफी खालीपन लग रहा था। वह हमारी सेवा भी करती है। इसी कारण हमने उससे विवाह कर लिया है। हम उसको खूब प्यार देंगे।

Source: Live News

55 साल के ससुर ने अपनी 33 साल की बहू से की शादी, बन गए पति-पत्नी-कारण बहुत चौंकाने वाला है

https://www.ekbiharisabparbhari.com/2018/07/15/55-year-old-father-in-law-married-his-33-year-old-daughter-in-law-became-husband-and-wife-the-reason-is-very-shocking/

अगला लेख: आखिर क्यों अरबपति की MBBS टॉपर बेटी ने क्यों त्याग दिया मोह-माया? बन गई साध्वी श्री विशारदमाल !



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
24 जुलाई 2018
संसद में राहुल गांधी ने लपककर पीएम मोदी को गले लगा लिया. इस दुर्घटना पर मिला जुला रिएक्शन देखने को मिला. किसी ने कहा कि संसद की गरिमा गिर गई. किसी ने कहा संसद की गरिमा में चार चांद लग गए. उस सीन से आहत कुछ लोगों में एक यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी हैं. उन्होंने नेटवर्क 18
24 जुलाई 2018
05 जुलाई 2018
बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. घटना वाली रात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई हैं. साथ ही इस परिवार के नाम को लेकर भी नई बात सामने आई है. पुलिस का बताया कि इस परिवार का नाम चूंडावत परिवार है. परिवार की बड़ी बेटी भाटी परिवार
05 जुलाई 2018
17 जुलाई 2018
आप कभी कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए हैं। या जाना चाहते हैं। तो आपके मन में एक सवाल जरूर उठेगा, आखिर कैलाश पर है कौनतमाम ग्रन्थ, पुराण बताते हैं कि कैलाश पर महादेव का वास है। हजारों लोग कैलाश के दर्शन करने जाते हैं। कुछ लोग तो सीधा महादेव तक पहुंचने की आस लेकर कैलाश मानसरोव
17 जुलाई 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x