मैनचेस्टर यूनाइटेड ने £ 65 मिलियन रेटेड डिफेंडर हैरी मागिरे को खरीदने के लिए कदम उठाया

29 जुलाई 2018   |  Pratibha Bissht   (42 बार पढ़ा जा चुका है)

 मैनचेस्टर यूनाइटेड ने £ 65 मिलियन रेटेड डिफेंडर हैरी मागिरे को खरीदने के लिए कदम उठाया

विश्व कप में इंग्लैंड के केंद्रीय डिफेंडर हैरी मैगुइरे के प्रभावशाली प्रदर्शन ने शनिवार को ब्रिटिश मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मैनचेस्टर यूनाइटेड मैनेजर जोस मॉरीन्हो ने उन्हें मुख्य लक्ष्य बना दिया है।

माना जा रहा है कि 25 वर्षीय इस कदम से सुरक्षित होना चाहा रहे है, हालांकि लीसेस्टर के थाई मालिक अपने सितारों को बेचने के लिए अनिच्छुक हैं, उनके सितारों में से एक अल्जीरियाई आगे रियाद महरेज़ £ 60 मिलियन ($ 79 मिलियन) के क्लब रिकॉर्ड शुल्क के लिए पिछले महीने चैंपियन मैनचेस्टर सिटी चले गए।

विश्वकप सेमीफाइनल में जॉन स्टोन्स को प्रभावित करने वाले मागुइरे की कीमत £ 65 मिलियन होगी|

रोजो प्रीमियर लीग न्यूबॉय वॉल्वरहैम्प्टन वंडरर्स से आकर्षित कर रहा है जबकि डार्मियन दोनों मिलान क्लबों द्वारा प्रतिष्ठित है।

डेली मेल के अनुसार चोट लगने वाले 28 वर्षीय रोजो - 2014 में स्पोर्टिंग लिस्बन से हस्ताक्षर किए जाने पर संयुक्त £ 16 मिलियन में ख़रीदा था - आगामी सत्र के लिए मार्केटिंग डिपार्टमेंट द्वारा क्लब के ब्रांडिंग से हटा दिया गया है।

सूर्य ने बताया कि मैगुइर की संयुक्त यात्रा करने की संभावना इस बात पर निर्भर हो सकती है कि लीसेस्टर न्यूकैसल कप्तान जमाल लेस्सेलस खरीदने में सफल होते हैं या नहीं, वे प्रशंसकों द्वारा मतदान किए गए खिलाड़ी के लिए £ 35 मिलियन की बोली तैयार कर रहे हैं। पिछले सीजन के मैग्ज़ी खिलाड़ी।

यूनाइटेड और लीसेस्टर का नया सीज़न 10 अगस्त से शुरू होगा |

अगला लेख: अमेज़न प्राइम डे: यू एस में वेबसाइट क्रैश



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
18 जुलाई 2018
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हरिस सोहेल को जिम्बाब्वे दौरे से घर लौटने की इजाजत दे दी है।हरिस सोहेल ने पाकिस्तान टीम प्रबंधन से जिम्बाब्वे दौरे से अपनी बेटी की बीमारी के चलते घर वापिस लौटने के लिए अनुरोध किया
18 जुलाई 2018
18 जुलाई 2018
यह उस समय एक अच्छा विचार प्रतीत होता था - मार्क कार्नी और उसके बैंक ऑफ इंग्लैंड के सहयोगियों को साथ वेस्टमिंस्टर कमेटी रूम में बैठ कर पकने के बजाय, फर्नबोरो में एक दिन का आनंद क्यों नहीं लेते?आखिरकार,लंदन के ४० मील दक्षिण पश्चिम में हैम्प
18 जुलाई 2018
18 जुलाई 2018
भारत और इंग्लैंड मंगलवार को हेडिंग्ले में श्रृंखला के तीसरे और निर्णायक खेल में ५० ओवर की ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे, दोनों टीमें श्रृंखला जीतने और सकारात्मक नोट पर टेस्ट खेलने के
18 जुलाई 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x